main page

डॉगी संग मस्ती करती नजर आईं अनन्या पांडे, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे 'Wow'

Updated 06 August, 2020 05:13:05 PM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। कैजुअल हो या पार्टी लुक अनन्या हमेशा अपने लुक से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। इन दिनों शूटिंग बंद होने के चलते अनन्या अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है और सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। वा

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। कैजुअल हो या पार्टी लुक अनन्या हमेशा अपने लुक से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। इन दिनों शूटिंग बंद होने के चलते अनन्या अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है और सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनन्या किस तरह अपने पैट्स को प्यार करती नजर आ रही हैं। वो दो डॉगीज के बीच बैठी खुश दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के लुक की बात करे तो इस दौरान ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड लग रही हैं। लाइट मेकअप और मैसी हेयर उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते अनन्या जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो साल 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस आगामी फिल्म में विजय देवराकोंडा के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा वे फिल्म 'खाली पीली' में भी नजर आएंगी।

 

 

 
 
 

Edited By: suman prajapati

ananya pandaysharespicsdogBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...