main page

अनन्या ने अपने हाथों बनाया 'खाली पीली' का फर्स्ट अन-ऑफिशियल लुक, फैंस कर रहे एक्ट्रेस की तारीफ

Updated 30 May, 2020 09:54:35 AM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे आए दिन सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को अपनी डे-टू-डे एक्टिविटीज से अपडेट रखती हैं। लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही है और अपने फ्री टाइम का भी बखूबी इस्तेमाल करती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने घर में एक पेंटिंग बनाई, जिसकी तस्वीर उन्होंने अप

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे आए दिन सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को अपनी डे-टू-डे एक्टिविटीज से अपडेट रखती हैं। लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही है और अपने फ्री टाइम का भी बखूबी इस्तेमाल करती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने घर में एक पेंटिंग बनाई, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें अनन्या ने लॉकडाउन में घर में टाइम पास करने के लिए एक स्कैच बनाया और वो था उनकी आगामी फिल्म खाली पीली का अन-ऑफिशियल फर्स्ट लुक। इस स्कैच की तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ये पेंटिंग है खाली पीली के फर्स्ट अन-ऑफिशियल लुक की। उनकी इस पेंटिग को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमैंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक छोटा सा वीडिया किल्प भी शेयर किया है।

 

लुक की बात करें तो अनन्या इस दौरान प्रिंटेड टॉप और व्हाइट पैंट में नजर आ रही हैं। लाइट मेकअप और मैसी हेयर्स उनके लुक को खूबसूरत बना रहे हैं।

 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अनन्या को आखिरी बार फिल्म 'पति पत्नी और वो' में देखा गया था। उनकी आगामी फिल्म 'खाली पीली' है। इस फिल्म में एक्ट्रेस ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Edited By: suman prajapati

Ananya Pandaysharesunofficialfirst lookkhaali peeliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...