main page

अनन्या की बहन अलाना पांडे ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीरें, बाथटब पर बैठ कोजी हुआ कपल

Updated 25 November, 2020 01:42:17 PM

अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है हैं और अपनी बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट्स पर आते ही आग की तरह वायरल हो जाती हैं। अब हाल ही में अलाना ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है हैं और अपनी बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट्स पर आते ही आग की तरह वायरल हो जाती हैं। अब हाल ही में अलाना ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 

Bollywood Tadka


वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अलाना और उनके बॉयफ्रेंड Ivor Mccray V  बाथटब पर बैठे हुए किस कर रहे हैं और उन्होंने बाथरोब्स पहन रखे हैं।

Bollywood Tadka

 

साथ में उनके हाथ में ड्रिंक ग्लास भी हैं। एक साथ दोनों में अच्छी कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka

अलाना की इन तस्वीरों पर फैंस के साथ उनकी फैमिली वाले भी खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें, अलाना ट्रैवलिंग की बेहद शौकीन हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ यूट्यूब चैनल और वेबसाइट चलाती हैं जिस पर अपनी ट्रैवल डायरीज से स्टोरीज शेयर करती रहती हैं।

: suman prajapati

Ananya PandaysisterAlanna PandayromanticphotosboyfriendBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...