main page

बांद्रा की सड़कों पर अनन्या का बोल्ड अंदाज, पेपराजी के सामने यूं दिए पोज

Updated 04 March, 2020 10:19:26 AM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सिंपल लुक हो या पार्टी लुक, हसीना हर लुक में फैंस को दीवाना बनाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटोज वायरल होते ही उन्हें धड्ड़ले से लाइक्स मिलते हैं। हाल ही में एक बार फिर दिवा की कैजुअल लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सिंपल लुक हो या पार्टी लुक, हसीना हर लुक में फैंस को दीवाना बनाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटोज वायरल होते ही उन्हें धड्ड़ले से लाइक्स मिलते हैं। हाल ही में एक बार फिर दिवा की कैजुअल लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें एक्ट्रेस की ये तस्वीरें बांद्रा की हैं, जहां वो मीडिया के कैमरे से बच नहीं पाईं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें को इस दौरान चंकी पांडे की बेटी व्हाइट टॉप के साथ पिंक शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने पिंक कलर के स्लीपर पेयर किए हुए हैं और व्हाइट कलर का पर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

कैजुअल मेकअप और मैसी बन उन्हें लुक को परफेक्ट बना रहा है। लुक कम्पलीट करते हुए अनन्या कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अनन्या इन दिनों मकबूल खान की फिल्म 'खाली पीली' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में एक्ट्रेस ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी। फिल्म इस गर्मियों यानी 12 जून को पर्दे पर रिलीज होगी।  

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

ananya pandayspottedairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...