main page

खास तरीके से 'रॉकस्टार' दादी को अनन्या ने किया बर्थडे विश, शेयर की Throwback photos

Updated 17 May, 2020 05:12:56 PM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं। अपने खास पलों को अपने सोशल पर शेयर करना एक्ट्रेस कभी नहीं भूलतीं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी क्यूट तस्वीरें कर फैंस का दिल जीत लिया है। बता दें आज अनन्या की दादी का बर्थडे है, तो उन्होने थ्रो-बैक तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर उन्हें विश किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं। अपने खास पलों को अपने सोशल पर शेयर करना एक्ट्रेस कभी नहीं भूलतीं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी क्यूट तस्वीरें कर फैंस का दिल जीत लिया है। बता दें आज अनन्या की दादी का बर्थडे है, तो उन्होने थ्रो-बैक तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर उन्हें विश किया है।

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी रॉकस्टार दादी के साथ मन-मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं और बेहद ही क्यूट लग रही हैं। तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन भी दिया है, 'अल्टीमेट रॉकस्टार दादी, माय इंस्प्रेशन फॉरऐवर।' 

Bollywood Tadka
सोशल मीडिया पर उनकी दादी संग इस क्यूट अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, अनन्या जल्द ही अली अब्बास जफर और हिमांशू मेहरा की फिल्म 'खाली पीली' में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस इशान खट्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Ananya Pandaywishesrockstar daadithrowback picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...