main page

अनन्या पांडे के बाद शनाया पर भी एनसीबी की रडार! आर्यन खान की करीबी दोस्त हैं संजय कपूर की बेटी

Updated 22 October, 2021 04:41:29 PM

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस में आर्थर जेल में कैद हैं। कोर्ट ने बीते दिन आर्यन की न्यायिक हिरासत 30 अक्तूबर तक बढ़ा दी थी। एनसीबी लगातार इस मामले की जांच में जुटी हुई है। गुरूवार को एनसीबी ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर छापा मारा और पूछताछ के लिए समन भेजा। एक्ट्रेस से कल भी पूछताछ की गई और आज दूसरे दिन भी जारी है। अब इस केस में संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का नाम भी सामने आ रहा है।

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस में आर्थर जेल में कैद हैं। कोर्ट ने बीते दिन आर्यन की न्यायिक हिरासत 30 अक्तूबर तक बढ़ा दी थी। एनसीबी लगातार इस मामले की जांच में जुटी हुई है। गुरूवार को एनसीबी ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर छापा मारा और पूछताछ के लिए समन भेजा। एक्ट्रेस से कल भी पूछताछ की गई और आज दूसरे दिन भी जारी है। अब इस केस में संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का नाम भी सामने आ रहा है।

Bollywood Tadka
सूत्रों के अनुसार, NCB की नजर अब शनाया कपूर पर हैं। क्रूज रेव पार्टी मामले में NCB एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की कजन शनाया को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। NCB जल्‍द ही पूछताछ के लिए शनाया को समन भेज सकती है। आर्यन, अनन्या और शनाया बेहद करीबी दोस्त हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें शनाया को लेकर बॉलीवुड डेब्यू की खबरें आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शनाया फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म में नजर आ सकती हैं। हालांकि, इस फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है। इससे पहले शनाया धर्मा प्रोडक्शन के बैनर में बनी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं। इसमें उनकी बहन जान्हवी कपूर गुंजन की भूमिका में नजर आई थीं।
Bollywood Tadka


ananya pandeyaryan khanfriend shanaya kapoorncbradarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...