main page

कर्ली बालों, ब्लैक क्रॉप टॉप और स्कर्ट में अनन्या पांडे का सिज्लिंग अवतार, गाड़ी के सामने हाथ में जैकेट थाम दिखाया स्वैग

Updated 03 August, 2021 05:18:37 PM

मशहूर एक्टर चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों वह अपने लुक को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में अनन्या ने स्‍टनिंग फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। फैंस एक्ट्रेस के इस नए अवतार को खूब पसंद कर रहे हैं। लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में अनन्या पांडे स्‍लीवलेस ब्‍लैक क्रॉप टॉप और स्‍कर्ट में कहर लग रही हैं। कर्ली बाल और मिनिमल मेकअप उनके लुक को और भी कातिलाना बना रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों वह अपने लुक को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में अनन्या ने स्‍टनिंग फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। फैंस एक्ट्रेस के इस नए अवतार को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में अनन्या पांडे स्‍लीवलेस ब्‍लैक क्रॉप टॉप और स्‍कर्ट में कहर लग रही हैं। कर्ली बाल और मिनिमल मेकअप उनके लुक को और भी कातिलाना बना रहे हैं। एक हाथ में जैकेट पकड़े एक्ट्रेस गाड़ी के सामने खड़ी होकर अपना स्वैग दिखा रही है। एक तस्वीर में अपने बालों पर हाथ फेरते हुए हसीना जरबदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अनन्‍या ने 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलिवुड डेब्‍यू किया था। इसके बाद वह 'पति पत्‍नी और वो' और 'खाली पीली' जैसी फिल्‍मों में नजर आईं। अब जल्द ही वह शकुन बत्रा की अनटाइटल फिल्‍म में दिखेंगी।  

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

ananya pandeyhot photosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...