main page

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ बढ़ाया हॉटनेस का तापमान!

Updated 06 May, 2019 03:30:30 PM

अनन्या पांडे इन दिनों टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ अपनी पहली फिल्म ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'' के लिए कमर कस रही हैं। युवा स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आज एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है जिसे देख कर इस चिलमिलाती गर्मी का तापमान निश्चित रूप से अपने चरम पर पहुंच गया है

नई दिल्ली। अनन्या पांडे इन दिनों टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ अपनी पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के लिए कमर कस रही हैं। युवा स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आज एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है जिसे देख कर इस चिलमिलाती गर्मी का तापमान निश्चित रूप से अपने चरम पर पहुंच गया है।

 

युवा अभिनेत्री अनन्या पांडे ने एक अंदर की तस्वीर शेयर की है जिसमें वह गोल्डन जूते के साथ एक बैंगनी लहंगा पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसे देख कर यह स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है कि नवोदित हमेशा अपने फैशन गेम को एक स्तर ऊपर रखती है और स्क्रीन पर आग लगाने के लिए तैयार है।

 

इस लुक में नजर आईं अनन्या
पूरे लुक में कम से कम ज्वैलरी पहनते हुए, अनन्या पांडे ने स्टडेड नेकपीस और स्टडेड चूड़ी के साथ अपना लुक पूरा किया है। सॉफ्ट कर्ल्स और न्यूनतम मेकअप के साथ, अनन्या पांडे ने हमें इस सीज़न के लिए सबसे शाही लुक दे दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

sup?

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on May 4, 2019 at 2:16am PDT

 

 

अनन्या ने बैक टू बैक मैगजीन कवर के साथ तहलका मचा दिया है जिसे जनता जनार्दन द्वारा काफ़ी पसंद भी किया जा रहा है। युवा सेंसेशन ने अभी तक बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू भी नहीं किया है और पहले से ही अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

 

'लैक्मे इंडिया' को करेंगी एंडोर्स
अनन्या पांडे 'लैक्मे इंडिया' को एंडोर्स करने वाली भारत की सबसे युवा सेलिब्रिटी है। प्रशंसकों के विशाल हुजूम के साथ यह नवोदित कलाकार अभी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाए हुए है।

 

अभिनेत्री सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित सेलिब्रिटी में से एक हैं और बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई हैं। अनन्या को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

 

अनन्या अपने अभिनय की शुरुआत 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से करेंगी जो इस साल 10 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है। साथ ही, अभिनेत्री फिल्म पति, पत्नी और वो के रीमेक में कार्तिक आर्यन के साथ भी नज़र आएंगी।

: Chandan

ananya pandeystudent of the year 2ananya pandey instagramअनन्या पांडेस्टूडेंट ऑफ द ईयर 2अनन्या पांडे इंस्टाग्रामटाइगर श्रॉफतारा सुतारियाtiger shrofftara sutaria

loading...