main page

अनन्या पांडे ने जालीदार ड्रेस में बोल्ड तस्वीरें शेयर कर खुद को किया ट्रोल, बोलीं- मैं फ्रूट जैसी दिख रही हूं

Updated 19 December, 2021 11:28:41 AM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में अनन्या ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है, इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने खुद को ट्रोल भी किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में अनन्या ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है, इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने खुद को ट्रोल भी किया है। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में अनन्या व्हाइट मोनोकनी में नजर आ रही है, जिसके ऊपर से एक्ट्रेस ने नेट पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लग रही है।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या ने खुद को एप्पल से कंपेयर किया है। आपने किसी शॉप पर एप्पल या अमरूद के ऊपर भी नेट देखा होगा। ऐसे में अनन्या ने खुद ही कह दिया कि वो इस बात से पूरी तरह वाकिफ हैं कि इस नेट की वजह से वो फ्रूट की तरह दिख रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अनन्या बहुत जल्द फिल्म 'लाइगर' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म 2022 में रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा अनन्या के पास शकुन बत्रा की भी एक फिल्म है, जिसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

ananya pandeylookfruitbold photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...