main page

डेब्यू से पहले छाई अनन्या पांडे, फोटोशूट में दिखा ग्लैमरस अवतार

Updated 11 April, 2019 09:42:47 AM

बॉलीवुड की फेमस स्टार किड अनन्या पांडे जल्द ही स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। लेकिन अनन्या अपने क्यूट अंदाज और अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में अनन्या ने फोटोशूट करवाया है। यह शूट अनन्या ने एली मैगजीन के लिए करवाया हैं। बता दें कि ये अनन्या का फस्ट फोटोशूट हैं। इस मैगजीन के कवर में अनन्या काफी स्टनिंग लग रही है। इस फोटोशूट की फोटोज अनन्या ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है।

मुंबई: बॉलीवुड की फेमस स्टार किड अनन्या पांडे जल्द ही स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। लेकिन अनन्या अपने क्यूट अंदाज और अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में अनन्या ने फोटोशूट करवाया है।

 

Bollywood Tadka

 

यह शूट अनन्या ने एली मैगजीन के लिए करवाया हैं। बता दें कि ये अनन्या का फस्ट फोटोशूट हैं। इस मैगजीन के कवर में अनन्या काफी स्टनिंग लग रही है। इस फोटोशूट की फोटोज अनन्या ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। 

 

Bollywood Tadka

 

अनन्या की पहली फोटो की बात करें तो उन्होंने टॉमी एक्स ज़ेंडाया ब्रांड की ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ ही अनन्या ने लाइट मेकअप किया है और आइज को स्मोकी लुक दी है।

 

Bollywood Tadka

 

अपनी इस लुक को पुरा करने के लिए अनन्या ने न्यूड लिपस्टिक भी लगाई है। वहीं दूसरी तरफ एक फोटो में उन्होंने यैलो ब्लैक कलर की सिल्क ड्रेस पहनी हुई है।

 

Bollywood Tadka

 

इस ड्रेस में भी अनन्या कमाल की लग रही हैं। लेकिन ये फोटो अनन्या ने काफी टाइम पहले ही शेयर कर दी थी।  

 

 

: Konika

Ananya PandeyphotoshootBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...