main page

जिम आउटफिट में पूजा हेगड़े, ब्लैक हुडी में दिखा अनन्या पांडे का ग्लैमरस अ‌वतार

Updated 21 May, 2019 03:47:55 PM

बॉलीवुड हसीनाएं हमेशा अपनी लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जहां भी जाती है, वहीं चार चांद लगा देती है। पार्टीज और इवेंट के अलावा इन एक्ट्रेसेस को अक्सर जिम और आउटिंग पर भी स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान पूजा ने ब्लू टॉप के साथ ब्लैक जैगिंग पहनी हुई थी। इस जिम आउटफिट में पूजा काफी ग्लैमरस लग रही है।

मुंबई: बॉलीवुड हसीनाएं हमेशा अपनी लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जहां भी जाती है, वहीं चार चांद लगा देती है। पार्टीज और इवेंट के अलावा इन एक्ट्रेसेस को अक्सर जिम और आउटिंग पर भी स्पॉट किया जाता है।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को जिम के बाहर स्पॉट किया गया।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान पूजा ने ब्लू टॉप के साथ ब्लैक जैगिंग पहनी हुई थी। इस जिम आउटफिट में पूजा काफी ग्लैमरस लग रही है। 

 

Bollywood Tadka

 

अनन्या पांडे


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को हाल ही में अंधेरी के एक फिल्म स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया। माना जा रहा है कि अनन्या यहां किसी एड शूट के लिए आई थी। लुक की बात करें तो इस दौरान अनन्या ने ब्लैक कलर की हुडी पहनी हुई थी।

 

Bollywood Tadka

 

अकेली हुडी में अनन्या काफी हॉट लग रही थी। यहां उन्होंने मीडिया को हंसते हुए पोज दिए। काम की बात करें तो अनन्या की हाल ही में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ दी ईयर' रिलीज हुई। इसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतिरया लीड रोल में थी।

 

Bollywood Tadka

 

हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अपकमिंग की बात करें तो अनन्या जल्द ही फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

ananya pandeypooja hegdespottedgym lookfilm studioBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...