main page

अनन्या पांडे ने प्रिंटेड आउटफिट में लगाया बोल्डनेस का तड़का, अदाएं देख कायल हुए फैंस

Updated 26 February, 2021 05:18:48 PM

फिल्म ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू'' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में अपनी अच्छी पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में अपनी अच्छी पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस प्रिंटेड आउटफिट में नजर आ रही है। नीचे से एक्ट्रेस ने बिकिनी टॉप पहना हुआ है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस इस लुक में हॉट दिखाई दे रही हैं। अनन्या की अदाएं और स्माइल सबका दिल चुरा रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अनन्या पांडे को आखिरी बार फिल्म 'खाली-पीली' में देखा गया था। इस फिल्म में वो एक्टर ईशान खट्टर के साथ नजर आईं थी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा जल्द ही वो दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म में भी नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया हैl  

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

ananya pandeysharesboldphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...