main page

मां भावना के साथ सैलून पहुंची अनन्या पांडे,  20 की उम्र में नजर आएंगी  'पति पत्नी और वो' में

Updated 25 September, 2019 11:33:01 AM

सिर्फ एक फिल्म रिलीज के बाद से ही अनन्या पांडे दुनिया भर में अपनी फैन फॉलोविंग बढ़ाने में कामयाब हो गईं हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  सिर्फ एक फिल्म रिलीज के बाद से ही अनन्या पांडे दुनिया भर में अपनी फैन फॉलोविंग बढ़ाने में कामयाब हो गईं हैं। चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वो टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ अहम किरदार में नजर आईं थी।   

Bollywood Tadka
20 साल की अनन्या पांडे हर वक्त पेपराजी की पसंदीदा रहती हैं और अक्सर उसे कई अवसरों और इ‌वेंट्स में उनके द्वारा क्लिक किया जाता है। बुधवार को 'पति पत्नी और वो' की एक्ट्रेस को मां भावना के साथ शहर के एक फेमस सैलून में देखा गया। इस दौरान अनन्या व्हाइट टॉप और ब्लू पैंट में स्पोर्ट्स शूज में नजर आईं और अनन्या की मां ने ग्रीन टॉप के साथ ग्रे क्लर की पेंट और साथ में मैचिंग शूज पहने हुए हैं।

Bollywood Tadka

 वर्कफ्रंट की बात करें तो अन्नया  अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ लीड किरदार में नजर आएंगी। यह 1978 में आई फिल्म की रीमेक है। फिल्म भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस और मुदस्सर अजीज द्वारा डायरेक्ट की गई है। फिल्म का एक बड़ा हिस्सा उत्तरप्रदेश के लखनऊ में शूट किया गया है।

Bollywood Tadka

 Ananya Pandey Pictures

Bollywood Tadka

 

ananya pandey images

Bollywood Tadka

 

 Ananya Pandey Gallery

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

ananya pandeyAnanya Pandey imagesStudent Of The Year 2Chunky PandeyAnanya Pandey picturesBollywoodEntertainmentBhavna  pandeyPati Patni Aur WohAnanya pandey with mom at kromakay salon

loading...