main page

अनन्या पांडे की एक और नई पहल, 'सोशल मीडिया फॉर सोशल गुड' कैंपेन किया शुरू!

Updated 30 June, 2021 10:44:56 AM

''सो पॉजिटिव'' के बाद अनन्या पांडे ने अब की एक और नई पहल की शुरुआत की है जिसका नाम है ''सोशल मीडिया फॉर सोशल गुड'' कैंपेन...

नई दिल्ली। दो साल पहले अनन्या पांडे ने सो पॉजिटिव नामक पहल को लॉन्च किया था, एक पहल जिसने साइबर-बुलिंग और इसकी गंभीरता को संज्ञान में लिया और आज, अभिनेत्री ने 'सोशल मीडिया फॉर सोशल गुड' लॉन्च किया है। यह कैंपेन सामाजिक प्लेटफार्म को सकारात्मक और स्वस्थ रखने के महत्व पर अधिक ध्यान केंद्रित करता है। 

अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया-

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अभिनेत्री ने साझा किया, "नमस्कार दोस्तों। आशा है कि आप सभी स्वस्थ हैं और सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं। मैं उन सभी लोगों की सराहना करना चाहती हूं जिन्होंने सामाजिक भलाई के लिए रचनात्मक रूप से सोशल मीडिया का उपयोग किया है। सोशल मीडिया का जिम्मेदारी से उपयोग करके आप सभी ने महामारी संकट से निपटने, परिस्थितियों से उबरने और जरूरतमंदों और प्रभावितों की हर संभव मदद करने के लिए खुद को सशक्त बनाया। लोगों ने अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने में मदद की है।  कुछ वैक्सीन से संबंधित जानकारी दे रहे थे जबकि अन्य ने स्ट्रीट एनिमल्स की मदद की और यह सूची अंतहीन है। मैं इनमें से कुछ सोशल मीडिया हीरों के साथ सो पॉजिटिव की नई सीरीज़ #SocialMediaForSocialGood के माध्यम से बातचीत करूंगी। सोशल मीडिया के हीरों द्वारा समाज की भलाई के लिए और दूसरों की मदद के लिए सकारात्मक रूप से सोशल मीडिया का उपयोग करने और उसके व्यापक प्रभाव पर चर्चा करेंगे। आइए सामाजिक भलाई के लिए सोशल मीडिया का उपयोग जारी रखें। सोशल मीडिया को हमेशा आशा, स्वास्थ्य और खुशी की क्रांति बनने दें।" 

सो पॉजिटिव की पहल अभिनेत्री ने एक समुदाय बनाने, सोशल मीडिया बुलिंग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए की थी। युवा अभिनेत्री द्वारा शुरू किए गए इस नए अभियान का उद्देश्य समाज की भलाई के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करना है। एक पहल जो विचारोत्तेजक है, हमें यह सोचना है कि जब सोशल मीडिया का रचनात्मक रूप से उपयोग किया जाता है तो समाज में हर किसी के लिए बहुत कुछ अच्छा हो सकता है। अनन्या पांडे सोशल मीडिया के उन सभी हीरों को सलाम करने जा रही हैं जिन्होंने इसका इस्तेमाल सामाजिक कल्याण के लिए किया है। 

अभिनेत्री इस कैंपेन सीरीज़ के माध्यम से शॉउत-ऑउट के साथ-साथ उनके साथ बातचीत करेंगी।

Content Writer: Chandan

ananya pandeyso positive initiativesocial media for social good initiativeananya pandey newsananya pandey new initiative

loading...