main page

अनन्या पांडे ने बांद्रा में बिताया वीकेंड, बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान बोलीं- 'मुझे भी ले चलो'

Updated 04 December, 2022 03:49:47 PM

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर शानदार रविवार दोपहर की तस्वीरें और वीडियो साझा की।

मुंबई। अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर रविवार को बांद्रा में अपनी शानदार दोपहर की तस्वीरें साझा कीं। अभिनेत्री ने खाना खाते समय, दोस्तों के साथ सड़कों पर घूमते हुए और एक कप कॉफी की तस्वीरें पोस्ट कीं हैं। उनके कई फैंस के साथ, सुहाना खान, महीप कपूर और रिया कपूर ने उनके पोस्ट पर कमेंट भी किए हैं।

तस्वीरों में अनन्या ने कार्गो पैंट के साथ व्हाइट क्रॉप टॉप पहना है। उन्होंने रविवार दोपहर के लिए अपने लुक को शानदार ब्लू कैप से एक्सेसराइज किया। उन्होंने ईविल आई ईयररिंग्स पहनी थी और स्लिंग बैग कैरी किया था। अन्नया ने एक छोटा सा वीडियो भी साझा किया जिसमें बैकग्राउंड में उसके दोस्त गली में टहल रहे थे। वह पीली दीवारों वाली संकरी गली में खड़ी हो गई और पीछे की ओर देखते हुए पोज दिया। उन्होंने महिला की तस्वीर के साथ लिखा था, "महिला होने का संघर्ष नहीं बल्कि एक होने की शक्ति।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा, "रविवार की दोपहर बांद्रा में घूमने जैसा कुछ नहीं।" शाहरुख खान की बेटी उनकी सबसे अच्छी दोस्त सुहाना खान ने कमेंट किया, "मुझे भी ले चलो।" संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने लिखा, "यम।" फिल्म निर्माता रिया कपूर ने टिप्पणी की, “प्यारी।” संगीतकार लीजा मिश्रा ने लिखा, “क्यूटू”

अनन्या को आखिरी बार विजय देवरकोंडा के साथ ‘लाईगर’ में देखा गया था। इस फिल्म ने विजय के बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत की। हालांकि, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था।

सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ उनके पास ‘खो गए हम कहां’ प्रोजेक्ट हैं और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल पाइपलाइन में है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की स्टार कास्ट में सीमा पाहवा और राजपाल यादव के साथ अन्नू कपूर, परेश रावल, मनोज जोशी, विजय राज भी शामिल हैं।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

BOLLYWOODANANYA PANDEYWEEKENDBANDRAMUMBAIPICTURESPOSTFOODA DAY WITH FRIENDS

loading...