main page

बोल्ड अंदाज में ईशान खट्टर के साथ स्टूडियो के बाहर स्पाॅट हुईं अनन्या पांडे

05 September, 2020 12:58:21 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे जल्द ही  फिल्म ''खाली पीली'' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ एक्टर ईशान खट्टर हैं। हाल ही में इन दोनों स्टार्स को फिल्मिया स्टूडियो के बाहर स्पाॅट किया गया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे जल्द ही  फिल्म 'खाली पीली' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ एक्टर ईशान खट्टर हैं। हाल ही में इन दोनों स्टार्स को फिल्मिया स्टूडियो के बाहर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान अनन्या ब्लैक क्राॅप टाॅप और कार्गो ट्राउजर में स्टाइलिश दिखीं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं ईशान येलो हुडी और जींस में कूल दिखे।

Bollywood Tadka

इस दौरान दोनों ने स्टाइल के साथ-साथ सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा था। गाड़ी से निकलकर दोनों ने मीडिया को देख स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

Bollywood Tadka

अनन्या और ईशान की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म 'खाली पीली' में अनन्या और ईशान पहली बार साथ काम करने वाले हैं। फिल्म को मकबूल खान डायरेक्ट किया है। यह एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है।

Bollywood Tadka

फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के और लड़की के बारे में है जिनकी मुलाकात आधी रात को होती है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ  है। 

Bollywood Tadka


Ananya pandeyspottedfilm studioishaan khattarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...