main page

स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुई अनन्या पांडे, जीरो मेकअप में दिखीं खूबसूरत

Updated 15 November, 2019 07:10:15 PM

अनन्या पांडे ने करण जौहर की ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'' के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। हाल ही में उनकी फिल्म ''पति पत्नी और वो'' का ट्रेलर भी लांच हुआ, जिसमें अनन्या ''वो'' के किरदार में नजर आईं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अनन्या पांडे ने करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। हाल ही में उनकी फिल्म 'पति पत्नी और वो' का ट्रेलर भी लांच हुआ, जिसमें अनन्या 'वो' के किरदार में नजर आईं। फिल्म में उनके अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी हैं। एक्ट्रेस ने डेब्यू फिल्म से ही बी-टाउन में अपनी जगह बनाई है। हाल ही अनन्या को शहर में स्पॉट किया गया। जीरो मेकअप के साथ एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। देखें तस्वीरें:

Bollywood Tadka, Ananya Pandey Images
अनन्या ने ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट शॉर्ट्स पहना हुआ था।

Bollywood Tadka, Ananya Pandey Images

एक्ट्रेस ने अपने बाल खुले छोड़े हुए थे।

Bollywood Tadka, Ananya Pandey Images

पिंक स्लीपर्स पहने अनन्या बिना मेकअप के भी खूबसूरत नजर आ रहीं थी।

Bollywood Tadka, Ananya Pandey Images

इस दौरान अनन्या ने मुस्कुराकर फोटोग्राफर्स को पोज दिए। 

Bollywood Tadka, Ananya Pandey Images

इस बीच, प्रोफेशनल फ़्रंट पर, अनन्या 'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी। मुदस्सर अजीज द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में भूमि पेडनेकर कार्तिक की पत्नी की भूमिका में हैं। संजीव कुमार स्टारर 1978 की इसी नाम की फिल्म का रीमेक का ये नया एडिशन इस साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगा। अनन्या फिल्म 'खाली पीली' में ईशान खट्टर के साथ भी नजर आएंगी।

Edited By: Akash sikarwar

Ananya PandeyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...