main page

Puppies के साथ मस्ती करती नज़र आईं अनन्या पांडेय, फैंस ने कहा ‘उन्हे घर ले जाओ’

Updated 12 January, 2023 12:45:23 PM

अनन्या पांडेय जल्द ही आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल के सीक्वल में नज़र आएंगी।

मुंबई। अनन्या पांडेय अक्सर अपने लाइफस्टाइल की फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है और इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पप्पीज के साथ फोटो शेयर कीं। एक्ट्रेस को उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया। अनन्या ने उन्हे अपने हाथों में उठाया और उनकी एक सन-किस्ड फोटो शेयर की। उनके पोस्ट ने उनके फैंस को यह संकेत दिया कि वह एक एनिमल लवर हैं। शेयर किए गए एक क्लिप में पप्पीज एक्ट्रेस के पैरों के साथ खेलते नज़र आते हैं।

फोटोज की सीरीज में, अनन्या ने ब्लू शर्ट के साथ ब्लैक पैंट और ब्लैक चप्पल पहन रखी थी। एक अन्य तस्वीर में उन्होंने दो प्पीज की फोटो शेयर की है। अनन्या ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा, “PUPPIES!!!” उनकी मां भावना पांडे ने लिखा, "ओ एम जी सो क्यूटी" जिस पर, अनन्या ने जवाब दिया, "मुझे पता है!!"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

काम की बात करें तो, अनन्या को आखिरी बार विजय देवरकोंडा के साथ ‘लाइगर’ में देखा गया था, जो अगस्त, 2022 में रिलीज़ हुई थी। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही और दर्शकों को प्रभावित नहीं कर पाई। उनके पास सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ ‘खो गए हम कहां’ हैं, जिसका निर्देशन नवोदित निर्देशक अर्जुन वरेन ने किया है और आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल भी लिस्ट में है। ड्रीम गर्ल 2 जून 2023 में रिलीज होने वाली है। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Ananya PandeyPuppiesfanshomefun

loading...