main page

गन्ने के खेतों वाली तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुईं अनन्या, यूजर्स ने मोदी से जोड़ा कनेक्शन

14 January, 2020 04:32:22 PM

''स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'' फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने गन्ने के खेतों में अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। फोटो शेयर करने के थोडी देर बाद ही अनन्या यूजर्स के निशाने पर आ गईं और जमकर ट्रोल होना शुरू हो गईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने गन्ने के खेतों में अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। फोटो शेयर करने के थोडी देर बाद ही अनन्या यूजर्स के निशाने पर आ गईं और जमकर ट्रोल होना शुरू हो गईं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने गन्ने के खेतों वाली अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पलट. डीडीएलजे मोमेंट।'

 

View this post on Instagram

पलट 👋🏻 #DDLJmoment

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

एक्ट्रेस का ये अंदाज उनके कुछ फैंस को पसंद आया, लेकिन कईयों को नहीं। यूजर्स ने एक्ट्रेस की ये फोटो देखते ही उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

Bollywood Tadka
ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इसने ज्यादा ही स्ट्रगल किया है।' दूसरे ने लिखा, 'देखो वो विचारी ज्यादा ही स्ट्रगल कर रही हैं खेतों में।' अन्य ने लिखा, 'सो मच स्ट्रगल।' एक यूजर ने लिखा, 'असली स्ट्रगल।'

Bollywood Tadka
वहीं अन्य एक ने लिखा, 'बेचारी लड़की मोदी जी के गिराए हुए इकोनॉमी को सुधारने खेतों में काम करने चल पड़ी। अब एग्रीकलचर से जीडीपी बढ़ेगी.. यही असली स्ट्रगल है।' ऐसे ही कई यूजर्स ने तरह-तरह के कमैंट कर उन्हें खूब ट्रोल किया। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट पर, इन दिनों अनन्या फिल्म 'खाली पीली' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में एक्ट्रेस ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी।
 


Ananyatrolledsharingpicturessugarcane fieldsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...