main page

लवयात्री से आगे निकली अंधाधुन, आयुष्मान के सामने नहीं टिक पाए सलमान के जीजा आयुष

Updated 06 October, 2018 03:11:53 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म ''लवयात्री'' बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब रही है। वहीं ''लवयात्री'' के साथ ''अंधाधुन'' भी रिलीज हुई थी जिसने पहले दिन कलेक्शन के मामले में ''लवयात्री'' को मात दे दी है...

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म लवयात्री (Loveyatri Movie) बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब रही है। वहीं लवयात्री के साथ अंधाधुन (Andhadhun Movie) भी रिलीज हुई थी जिसने पहले दिन कलेक्शन के मामले में 'लवयात्री' को मात दे दी है। हाल ही में इन दोनों फिल्मों का पहले दिन का कलेक्शन आ गया है जिसमें लवयात्री पिछड़ती हुई नजर आ रही है।

Bollywood Tadka,Ayushmann Khurrana image,  Andhadhun movie image, Radhika Apte image, आयुष्मान खुराना इमेज, राधिका आपटे इमेज

फिल्म समीक्षक सुमित कादल के ट्वीट के मुताबिक आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की फिल्म लवयात्री ने पहले दिन 1.80 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं अंधाधुन फिल्म ने 2.40 करोड़ का कलेक्शन किया।

Bollywood Tadka, aayush sharma image,warina hussain image, आयुष शर्मा इमेज, वरीना  हुसैन इमेज

इन दोनों फिल्मों के कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि लवयात्री का असर पहले दिन फीका रहा। वहीं अंधाधुन फिल्म लवयात्री के मुकाबले दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो गई।

Bollywood Tadka

लवयात्री फिल्म का बजट करीब 22 करोड़ बताया जा रहा है। लवयात्री फिल्म को अभिराज मीनावाला ने डायरेक्ट किया है। वहीं अंधाधुन का बजट 17 करोड़ बताया जा रहा है। इस फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है। अब देखना है कि वीकेंड पर यह दोनों में से कौन सी फिल्म अच्छा कलेक्शन कर पाती है। 


 

: Neha

andhadhun movieayushmann khurranaloveryatri movieaayush sharmasalman khanbox office collection day 1

loading...