FacebookTwitterg+Mail

MOVIE REVIEW: 'अंधाधुन'

andhadhun movie review
06 October, 2018 08:23:30 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन आज रिलीज हो गई है। श्रीराम राघवन हमेशा से ही बढ़िया कहानी सुनाने के लिए जाने जाते हैं। फिल्म को देखने के लिए दर्शकों के दिलों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। तो आइए फिल्म की कहानी किस तरह से है, आइए समीक्षा करते हैं....

 

PunjabKesari


कहानी 


फिल्म की कहानी एक पियानो प्लेयर (आयुष्मान खुराना) की है, जो अंधा है। वो अपनी गर्लफ्रेंड राधिका आप्टे के रेस्टोरेंट में पियानो बजाकर गुजारा करता है। वहीं, दूसरी तरफ तब्बू हैं जिनको अमीर बनने के लिए एक सितारे (अनिल धवन) से शादी करनी पड़ती है। बाद में वो एक अमीर पत्नी भी कहलाई जाती हैं। सबकुछ ठीक चल रहा होता है, इसी बीच एक दिन अचानक से अनिल धवन की मौत हो जाती है। अनिल की मौत एक मर्डर मिस्ट्री बन जाती है। आक्षेप आयुष्मान खुराना पर भी लगता है। हालांकि वो अंधा है, तो उसने कैसे ये मर्डर देखा होगा, या अंधेपन की वजह से उसका चश्मदीद नहीं हो सकता है। यहीं से कहानी एक अलग मोड़ लेने लगती है। बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं। आखिरकार क्या होता है, क़त्ल किसने किया है और कौन है सबसे बड़ा दोषी, ये सबकुछ जानने के लिए फिल्म देखनी पड़ेगी।

 

PunjabKesari

 

कमजोर कड़ी

फिल्म का कोई भी गीत रिलीज से पहले हिट नहीं हुआ था। दूसरी तरफ मर्डर मिस्ट्री और थ्रिलर फिल्में देखने वाली ख़ास तरह की ऑडियंस है। फिल्म का प्रचार भी बहुत ज्यादा नहीं हुआ तो शायद कुछ दर्शकों को फिल्म के बारे में पता नहीं हो। फिल्म का प्रमोशन और भी दमदार किया जा सकता था। 

PunjabKesari

 

बॉक्स ऑफिस

फिल्म का बजट काफी कम है और वायकॉम की तरफ से इसे अच्छी रिलीज मिलने वाली है। वर्ड ऑफ़ माउथ पहले से ही काफी तगड़ा है। इसकी वजह से ओपनिंग तो कम होगी, लेकिन अंधाधुन का ओपनिंग वीकेंड काफी बड़ा हो सकता है। 
 


andhadhun movie review Ayushmann Khurrana radhika aapte
loading...