main page

केयरिंग अंदाज में पत्नी नेहा धूपिया का दुपट्टा संभालते दिखे अंगद बेदी, वीडियो वायरल

Updated 23 July, 2018 11:09:43 AM

पूर्व सिविल एविएशन मिनिस्टर प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल की शादी के बाद धमाकेदार र‍िसेप्शन का आयोजन किया गया। इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के कई स्टार्स पहुंचे। रिसेप्शन की कई इनसाइड तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई: पूर्व सिविल एविएशन मिनिस्टर प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल की शादी के बाद धमाकेदार र‍िसेप्शन का आयोजन किया गया। इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के कई स्टार्स पहुंचे। रिसेप्शन की कई इनसाइड तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

पार्टी में नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी के साथ पहुंची। हाल ही में दोनों का इस रिसेप्शन पार्टी से एक वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

 

वीडियो में नेहा ब्लू कलर का लहंगा पहने स्टाइलिश अवतार में दिखी। वहीं अंगद ब्लैक कलर की फाॅर्मल आउटफिट पहने नजर आए। वीडियो में नेहा कैमरे में पोज देती दिखाई दे रही है। वहीं अंगद बेहद केयरिंग अंदाज में उनका दुपट्टा संभाल रहे हैं। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 

बता दें कि नेहा और अंगद काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने दिल्ली एक गुरुद्वारे में सिक्ख रीति रिवाज के साथ 10 मई 2018 को शादी के फेरे लिए थे। हालांकि कुछ लोग इस शादी के साथ ऐसी अटकलें लगाने लगे कि शायद नेहा प्रेग्नेंट थीं जिस वजह से उनकी शादी जल्दबाजी में की गई।


Bollywood Tadka

:

angad bedihelpneha dhupiahandelingheavy dupattapoorna patelreception

loading...