main page

नानवती केस पर बनेगा वेब शो, वकील के किरदार में नजर आएंगे अंगद बेदी

Updated 14 September, 2018 12:07:04 PM

एक्टर अंगद बेदी जल्द ही ALTBalaji के वर्डिक्ट - स्टेट बनाम नानावती" वेब शो में नजर आने वाले हैं। दरअसल, 27 अप्रैल, 1959 के दिन एक पारसी नौसेना अधिकारी ने सिंधी व्यापारी को तीन गोलियां मारकर छलनी कर दिया था...

मुंबई: एक्टर अंगद बेदी जल्द ही ALTBalaji के वर्डिक्ट - स्टेट बनाम नानावती" वेब शो में नजर आने वाले हैं। दरअसल, 27 अप्रैल, 1959 के दिन एक पारसी नौसेना अधिकारी ने सिंधी व्यापारी को तीन गोलियां मारकर छलनी कर दिया था। महाराष्ट्र में हुए इस कुख्यात अपराध सनसनीखेज आपराधिक मामलों में से एक है। इस वेब शो में अंगद वकील कार्ल खांडलवाला का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। 

 

इस वेब शो को लेकर अंगद ने कहा कि इनसाइड एज के बाद, मैं केवल एक ऐसा शो करने के लिए उत्सुक था जो कहानी के मामले में पहले वेब शोज के हटकर हो। मैंने इस शो का कांसेप्ट सुना, जिसने मेरे होश उड़ा दिए थे! इस तरह के शक्तिशाली और एकदम अलग प्रकार की भूमिका निभाने का सपना हर एक्टर देखता है। मैंने हमेशा विश्वास किया है कि एकता के साथ अनपेक्षित चीज़ों की उम्मीद कर सकते हैं, और यह उनमें से एक है। आप उनके साथ यक़ीनन कुछ शैलियों की पहचान कर सकते है लेकिन ALTBalaji के साथ वह हर स्टिरियोटाइप को तोड़ देना चाहती है जो कभी अस्तित्व में थी।

 

अंगद ने कहा कि इसकी कहानी इतनी शक्तिशाली है और एक टॉप अनुभवी आपराधिक वकील कार्ल खंडलावाला का किरदार के साथ भला कौन ऐसी भूमिका को निभाना नहीं चाहेगा? यह एक दिलचस्प भूमिका है और मैंने इसे पहले से तैयार करने के लिए बहुत कुछ पढ़ना शुरू कर दिया है। इस शो को निर्देशित करने वाले शशांक के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूँ।

 

छह दशकों के बावजूद, परीक्षण की कहानी जो बेवफाई, खूनी हत्या और देशभक्ति के आसपास घूमती है, अभी भी लोगों का ध्यान आकर्षित करती है। यह 10-एपिसोड कोर्टरूम नाटक सार्वजनिक रिकॉर्ड, उस समय के समाचार पत्र लेख, उन लोगों के इंटरव्यू पर आधारित होगा जिनको इस मामले में ज्ञान है। जबकि मुकदमे का नतीजा अब एक ज्ञात तथ्य है, लेकिन यह इस मामले का खुलासा ही है जो आज भी देश के लिए इंटरेस्ट का विषय बना हुआ है। ALTBalaji के वेब शो "द वर्डिक्ट" में थियेटर में कई स्टार्स अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। 
 

: Neha

angad bediweb shownanavati case

loading...