main page

बॉबी देओल के शर्टलेस लुक पर फिदा हुए 'अंगद बेदी', ट्वीट कर एेसे की तारीफ

Updated 16 May, 2018 01:13:27 PM

बॉलीवुड फिल्म ''रेस-3'' के ट्रेलर ने हर जगह पर धुम मचाई हुई है। सोशल साइट पर ट्रेलर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। सलमान खान के अलावा फिल्म में बॉबी देओल दमदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में ना सिर्फ सलमान बल्कि ''बेयर बॉडी बॉबी'' भी शर्टलेस नजर आ रहे हैं। हाल ही में नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी बॉबी की टोन्ड बॉडी की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'रेस-3' के ट्रेलर ने हर जगह पर धुम मचाई हुई है। सोशल साइट पर ट्रेलर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। सलमान खान के अलावा फिल्म में बॉबी देओल दमदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

ट्रेलर में ना सिर्फ सलमान बल्कि 'बेयर बॉडी बॉबी' भी शर्टलेस नजर आ रहे हैं। हाल ही में नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी बॉबी की टोन्ड बॉडी की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि वैसे इंडस्ट्री के स्टार्स ने फिल्म रेस-3 के ट्रेलर की तारीफ की है, मगर जिन अलफाजों में अंगद ने इसे सराहा है, वह ध्यान आकर्षित करने वाला है। अंगद ने ट्विटर पर लिखा,' सलमान भाई वापस आ गए हैं और बॉबी देओल भी।

Bollywood Tadka

बॉबी भाई शानदार लग रहे हैं। दिल धड़काने वाला ट्रेलर। जैकलीन, डेजी शाह, साकिब सलीम सब अचंभित कर रहे हैं। रेमो डिसूजा के लिए कोई सीमा नहीं है। 

:

salman khanbobby deolreactionbodyrace 3lookstrailor outactionAngad Bedi

loading...