main page

कोरोना को मात देते ही पत्नी नेहा और बेटी संग वेकेशन पर रवाना हुए अंगद बेदी, लाडो को कंधे पर बिठा एयरपोर्ट पर यूं दिए पोज

Updated 25 May, 2021 01:14:37 PM

बाॅलीवुड एक्टर अंगद बेदी ने हाल ही में कोरोना को मात दी है। कोरोना को मात देने के बाद ही अंगद पत्नी नेहा धूपिया और बेटी मेहर बेदी के साथ वेकेशन पर निकल गए हैं। हाल ही में इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान नेहा ब्लू शर्ट और ब्लैक प्लाजो में कूल दिखीं। वहीं अंगद डार्क ब्लू शर्ट और जींस में दिखे। इस दौरान अंगद ने अपनी लाडली को कंधे पर बिठा रखा था। एयरपोर्ट पर कपल ने बेटी के साथ जमकर पोज दिए।

     
मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अंगद बेदी ने हाल ही में कोरोना को मात दी है। कोरोना को मात देने के बाद ही अंगद पत्नी नेहा धूपिया और बेटी मेहर बेदी के साथ वेकेशन पर निकल गए हैं। हाल ही में इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान नेहा ब्लू शर्ट और ब्लैक प्लाजो में कूल दिखीं। वहीं अंगद डार्क ब्लू शर्ट और जींस में दिखे। इस दौरान अंगद ने अपनी लाडली को कंधे पर बिठा रखा था। एयरपोर्ट पर कपल ने बेटी के साथ जमकर पोज दिए।

Bollywood Tadka

नेहा और अंगद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पंसद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो अंगद आखिरी बार फिल्म 'गुंजन सक्सेना' में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने जान्हवी कपूर के भाई का किरदार निभाया था। फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में थे। वहीं नेहा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। 


angad bedispottedairportwifeneha dhupiadaughtermehrBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...