main page

Big Twist: एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट का नहीं होगा तलाक!!

Updated 12 August, 2017 10:42:12 AM

हॉलीवुड एक्ट्रैस एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने फिलहाल तलाक की लीगल प्रोसिडिंग को होल्ड पर कर दिया है। अब ये कयास लगाे जा रहे हैं  कि दोनों शायद तलाक ना लें।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने फिलहाल तलाक की लीगल प्रोसिडिंग को होल्ड पर कर दिया है। अब ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों शायद तलाक ना लें। 

एक सोर्स ने बताया कि दोनों ने तलाक के लिए कोई आगे की कार्यवाही नहीं की है और किसी को नहीं लगता इसमें आगे कुछ होने वाला है। दोनों तलाक को लेकर सहज नहीं हैं और यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि उन्होंने तलाक का फैसला लेकर सही काम किया है या नहीं।

दोनों के एक करीबी दोस्त का कहना है कि एंजेलिना, पिट के पास वापस जाने को लेकर विचार कर रही हैं क्योकिं तलाक की अर्जी डालने के बाद से काफी चीजें बदल गई हैं। पिट 'आत्म सुधार' कर रहे हैं और उनके इस बदलते हुए स्वभाव ने एंजेलिना का माइंड शायद बदल दिया है।

हांलाकि जोली या पिट के प्रतिनिधियों ने सुलह को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

आपको बता दें कि हाल ही में हॉलीवुड एक्ट्रैस एंजेलिना जोली ने इस बात का खुलासा किया था कि पिछले साल हॉलीवुड एक्टर और अपने पति ब्रैड पिट से तलाक लेने की अर्जी देने के बाद से वो हाइपरटेंशन और बेल्स पाल्सी नामक गंभीर बीमारियों से जूझ रही थीं।
 

:

Angelina JolieBrad Pittdivorce

loading...