main page

एंजेलिना जोली के शरीर से 18 मिनट तक चिपकी रहीं मधुमक्खियां, देखिए हैरान कर देने वाला ये फोटोशूट

Updated 23 May, 2021 11:39:27 AM

हाॅलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। वहीं इन दिनों एंजेलिना जोली अपने सबसे अजीब और चैलेंजिंग फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने वर्ल्ड बीज (मधुमक्खी) डे के मौके पर एक फोटोशूट करवाया। उन्होंने मधुमक्खियों के झुंड के बीच ये फोटोशूट करवाया।

मुंबई: हाॅलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। वहीं इन दिनों एंजेलिना जोली अपने सबसे अजीब और चैलेंजिंग फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में हैं।एंजेलिना जोली ने मधुमक्खियों के झुंड के बीच ये फोटोशूट करवाया। उन्होंने वर्ल्ड बीज (मधुमक्खी) डे के मौके पर एक फोटोशूट करवाया।

Bollywood Tadka

इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लक की बात करें तो उन्होंने एक ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना हुआ है। उनके शरीर के साथ मधुमक्खियां चिपकी हुईं थी।

Bollywood Tadka

हैरान कर देने वाली बात रही कि एंजलिना के शरीर पर 18 मिनट तक मधुमक्खियों चिपकी रही थीं। उनके कंधों और चेहरे पर मधुमक्खियां चलते और भिनभिनाते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस सिर्फ अपने सिर को ऊपर-नीचे करती दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

इस फोटोशूट नेशनल जियोग्राफिक के सहयोग से किया गया था। फोटोग्राफर और मधुमक्खी पालक डैन विंटर्स के मुताबिक, मधुमक्खियों को शांत रखने और उन्हें एंजेलिना पर झुंड बनाने और डंक मारने से रोकने के लिए खास योजना बनाई गई थी। शूट बेहद सावधानी के साथ पूरा किया गया। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो उन्होंने 1982 से करियर की शुरुआत की थी। वह फिल्म 'लुकिंग टू गेट आउट' बतौर बाल कलाकार परदे पर पहली बार नजर आईं थीं। इस फिल्म के बाद ही एंजेलिना की किस्मत चमक गई। एंजलिना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर इंस्टा पर  टॉपलेस, बिकिनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by National Geographic (@natgeo)

 

Content Writer: Smita Sharma

angelina joliephotoshootbeesviralHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...