main page

बेटी विवियन के साथ हॉलीवुड की सड़कों पर स्पॉट हुई एंजेलिना जोली, एक्ट्रेस के स्टाइलिश लुक ने खींचा फैंस का ध्यान

Updated 07 November, 2021 11:55:07 AM

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। हाल ही में एंजेलिना को बेटी विवियन के साथ हॉलीवुड में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। हाल ही में एंजेलिना को बेटी विवियन के साथ हॉलीवुड में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एंजेलिना ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है, जिसे एक्ट्रेस ने ब्लू लॉन्ग कोट के साथ टीम-अप किया हुआ है। ओपन हेयर्स और फेस मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश लग रही है।

Bollywood Tadka

वहीं एजेलिना की बेटी विवियन व्हाइट आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही है। दोनों मां-बेटी में हाथ में शोपिंग बैग कैरी किए हुए हैं। दोनों की लविंग कैमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एंजेलिना को आखिरी बार फिल्म Maleficent: Mistress of Evil में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Angelina Joliespotteddaughter ViviennehollywoodHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...