main page

'आश्रम': प्रकाश झा पर लगा हिंदुओं की भावनाएं भड़काने का आरोप, सोशल मीडिया पर उठी गिरफ्तारी की मांग

28 October, 2020 12:41:43 PM

फिल्म निर्देशक प्रकाश झा जल्द ही वेब सीरीज ''आश्रम'' का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं। दूसरा सीजन अगले महीने 11 नवंबर से ऑन एयर होगा।दूसरा सीजन रिलीज से पहले ही विवादों में फंसता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर लोग प्रकाश झा पर हिंदुओं की भावनाएं आहत करने का आरोप लगा रहे हैं। इतना ही नहीं लोग उनकी गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं।

मुंबई: फिल्म निर्देशक प्रकाश झा जल्द ही वेब सीरीज 'आश्रम' का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं। दूसरा सीजन अगले महीने 11 नवंबर से ऑन एयर होगा।दूसरा सीजन रिलीज से पहले ही विवादों में फंसता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर लोग प्रकाश झा पर हिंदुओं की भावनाएं आहत करने का आरोप लगा रहे हैं। इतना ही नहीं लोग उनकी गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

लोगों का कहना है कि आश्रम' में साधुओं का कुछ ऐसा चित्रण किया गया है, जिसे लोग हिंदू आस्था से खिलवाड़ करार दे रहे हैं।  इसके अलावा सीरीज का नाम जानबूझकर आश्रम रखा गया है।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि शुक्रवार को इस सीरीज के दूसरे सीजन टीजर रिलीज किया गया। इसके बाद से उन्हें लेकर एक बार फिर बवाल खड़ा हो गया है। देखिए  ट्वीट्स...

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

वेब सीरीज 'आश्रम' के पहले सीजन की बात करें तो इसमें बॉबी देओल, दर्शन कुमार, तृधा चौधरी और तुषार पांडे जैसे एक्टर्स नजर आए थे। सीरीज को लोगों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। 


prakash jhaweb seriesaashramPrakashJhaAttacksHinduFaithBobby DeolBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...