main page

केरल में नाराज हिंदू संगठन के लोगों ने फिल्म सेट के साथ की तोड़फोड, एक  गिरफ्तार

26 May, 2020 05:17:23 PM

केरल के एर्णाकुलम में एक दक्षिणपंथी हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने एक फिल्म के सेट को तोड़ दिया। सेट पर फिल्म ''मिन्नाल मुरली'' की शूटिंग हो रही थी। हिंदू संगठन के लोगों की नाराजगी थी कि यह सेट पेरियार नदी के किनारे बने आदि शंकराचार्य मठ के पास बनाया गया है, इसलिए उन्होंने इस तोड़ने का फैसला लिया। इस मामले में पुलिस ने एक अनजान से दक्षिणपंथी समूह के एक नेता को गिरफ्तार किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. केरल के एर्णाकुलम में एक दक्षिणपंथी हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने एक फिल्म के सेट को तोड़ दिया। सेट पर फिल्म 'मिन्नाल मुरली' की शूटिंग हो रही थी। हिंदू संगठन के लोगों की नाराजगी थी कि यह सेट पेरियार नदी के किनारे बने आदि शंकराचार्य मठ के पास बनाया गया है, इसलिए उन्होंने इस तोड़ने का फैसला लिया। इस मामले में पुलिस ने एक अनजान से दक्षिणपंथी समूह के एक नेता को गिरफ्तार किया है।

Bollywood Tadka
हाल ही में पुलिस ने बताया कि राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला स्तरीय नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ आइपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। 
इससे पहले तिरुवंतमपुरम में पीएम पी. विजयन ने इस घटना के बाद कहा था कि दोषियों पर सख्त कारवाई की जाएगी। राज्य में ऐसी हरकतों को बर्दाशत नहीं किया जाएगा। फिल्म 'मिन्नाल मुरली' के एक्टर टोविनो थॉमस ने कानूनी कार्रवाई की बात कही थी।
अखिल हिंदू परिषद के महासचिव हरि पलोड ने सेट को तोड़े जाने के बाद  दक्षिणपंथी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए अपने फेसबुक पेज पर लिखा, हमने मदिंर के पास सेट खड़ा किए जाने पर पहले ही आपत्ति जताई थी और इस मामले पर शिकायत भी दर्ज करवाई थी। अब ऐसा नहीं होने पह हमने इस तोड़ने का फैसला लिया है। हमें अपने आत्मसम्‍मान की रक्षा करनी होगी."


Hindu organization peoplebrokefilm setKeralaonearrestedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...