main page

अनंग्शा बिस्वास ने किया अपने संघर्षों के दिनों को याद, लिखी एक इमोशनल कविता 'फेसिंग एडवर्सिटीज'

16 May, 2020 05:13:45 PM

अनंग्शा बिस्वास उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो समाज के झूठे-सच पर मुखर होकर अपनी आवाज उठाती है। अनंग्शा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है और इसके साथ ही वो उन फिल्मों को करने में विश्वास रखती है, जो समाज के आईने को हमारे सामने लाए। अनंग्शा को आखिरी बार शार्ट फिल्म ''प्रतिबिम्ब: अ रिफ्लेक्शन'' में देखा गया था।

बॉलीवुड तड़का टीम. अनंग्शा बिस्वास उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो समाज के झूठे-सच पर मुखर होकर अपनी आवाज उठाती है। अनंग्शा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है और इसके साथ ही वो उन फिल्मों को करने में विश्वास रखती है, जो समाज के आईने को हमारे सामने लाए। अनंग्शा को आखिरी बार शार्ट फिल्म 'प्रतिबिम्ब: अ रिफ्लेक्शन' में देखा गया था।

Bollywood Tadka

अनंग्शा बिस्वास ने मनोरंजन जगत में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी संघर्ष किया है। इस चका-चौंध भरी ग्लैमर दुनिया में एक मुकाम बनाने के लिए काफी प्रयास किया है, तभी आज लोग उनकी प्रतिभा को पसंद करते है। अनंग्शा बिस्वास ने हाल ही में अपने एक सेट से BTS वीडियो को पोस्ट किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने एक सूंदर और बहुत ही इमोशनल सी कविता लिखी है। जो इस तरह है:

"फेसिंग एडवर्सिटीज 
''मैंने उस समय को देखा है जब कोई नहीं सोचा था कि मैं सुंदर थी,
मैंने उस समय को देखा है जब कोई मेरी प्रतिभा और कला में विश्वास नहीं करता था, 
मैंने उस समय को देखा है जब मुझे मुंबई छोड़ने को कहा गया था
मैंने उस समय को देखा है जब सारे रिशते फेल हो गए 
मैंने उस समय को देखा है जब दोस्त धोखा दे गए..''
 Bollywood Tadka
''और अभी मैं बहुत खुश हूं कि मुझे ये सभी अद्भुत अनुभव हुए जो मुझे एक साधक बनने के लिए गुपचुप तरीके से तैयार कर रहे थे। यह कोई मायने नहीं रखता कि लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं, यह मायने रखता है कि आपकी सच्चाई क्या है, आप अपने बारे में क्या महसूस करते हैं।''

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अनंग्शा ने एक थिएटर आर्टिस्ट के तौर पर करियर शुरुआत की थी, जहां उन्होंने कई नाटक भी किए। इसके अलावा एक्ट्रेस शॉर्ट मूवीज में भी नजर आ चुकी हैं। लेकिन अनंग्शा ने अपनी प्रतिभा को सिर्फ छोटे पर्दे तक ही सीमित नहीं रखा, बल्कि वह 'बेनी और बबलू' और 'लव शव ते चिकन खुराना' जैसी फिल्मों में भी दिखाई दीं। अनंग्शा बिस्वास को  'मिर्जापुर' में जरीना के किरदार से काफी फेमस हुईं। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही 'मिर्जापुर 2' और उनकी आने वाली वेब सीरीज 'होस्टेज 2' में दिखाई देंगी।

 


Angsha Biswaswroteemotional poemrememberingdaysstruggleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...