main page

तलाक के बाद Shubhangi Atre दिखाया अपना बोल्ड अवतार, फोटो देख भाभी जी पर फिदा हुए फैंस

Updated 02 April, 2023 08:36:20 AM

एक्ट्रेस ने ब्लैक के आउटफिट में चैयर पर बैठी हुई हैं और कातिलाना एक्सप्रेशन से कैमरे को की तरफ देख रही हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' लंबे समय दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो में अंगुरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी आत्रे भी हर घर में छाई हुई हैं। हाल ही में वह पति से अलग होने की वजह से भी चर्चा में रही। इस बीच अंगुरी भाभी का एक ऐसा फोटोशूट वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस भी भाभी जी के इस लुक पर मर मिटे हैं। 

 

शुभांगी ने कराया बोल्ड फोटोशूट
शुभांगी आत्रे ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट की एक तस्वीरें शेयर की है। इस फोटो में वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ब्लैक के आउटफिट में चैयर पर बैठी हुई हैं और कातिलाना एक्सप्रेशन से कैमरे को की तरफ देख रही हैं। ओवरऑल लुक में शुभांगी काफी हॉट लग रही हैं। इनकी ये फोटो देख यूजर्स ने उनके दीवाने हो गए हैं। लगातार वह इस फोटोशूट पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial)

यूजर्स कर ऐसे कमेंट्स
एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है- 'शुरु हो गई है शुभांगी जी की और भी हॉट तस्वीरें देखने के लिए तैयार हो जाइए।' एक यूजर ने लिखा- 'फाइनली आपने अपनी हॉटनेस और कर्व्स को दिखाया।' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- 'तलाक के बाद बोल्ड अवतार बाहर निकल रहा है।' इतना ही नहीं कई यूजर तो एक्ट्रेस को बोल्ड सीरीज में काम करने की सलाह भी दे रहे हैं। 

Content Editor: kahkasha

Shubhangi AtreBhabhi JiBhabhi Ji Ghar Pe HainAnguri Bhabhi Bold PhotoshootShubhangi Atre Hot PhotoEntertainment News

loading...