main page

कंगना के खिलाफ ड्रग्स मामले में जांच करेगी मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने किया ऐलान

08 September, 2020 03:18:30 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और श‍िवसेना के बीच चल रही जुबानी जंग बढ़ती ही जा रही है। इसी बीच महाराष्‍ट्र सराकर ने कंगना रनौत के ड्रग कनेक्‍शन की जांच शुरू करने का ऐलान कर दिया है। महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने अपने बयान में कहा कंगना के एक्‍स बॉयफ्रेंड अध्‍ययन सुमन के पुराने इंटरव्‍यू के आधार पर अब कंगना के ड्रग्‍स लेने की जांच शुरू की जाएगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और श‍िवसेना के बीच चल रही जुबानी जंग बढ़ती ही जा रही है। इसी बीच महाराष्‍ट्र सराकर ने कंगना रनौत के ड्रग कनेक्‍शन की जांच शुरू करने का ऐलान कर दिया है। महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने अपने बयान में कहा कंगना के एक्‍स बॉयफ्रेंड अध्‍ययन सुमन के पुराने इंटरव्‍यू के आधार पर अब कंगना के ड्रग्‍स लेने की जांच शुरू की जाएगी।

Bollywood Tadka

दरअसल,शिवनेता नेता सुनील प्रभु और प्रताप सरनायक ने अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू की कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सौंपी है। इसी को लेकर महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री ने कहा-'कंगना रनौत का अध्ययन सुमन के साथ र‍िश्‍ता था, जिसने अपने एक इंटरव्‍यू में आरोप लगाया था कि कंगना ड्रग लेती हैं और उसे भी जबरदस्ती ड्रग का सेवन करवाती थीं। इसके बाद सरकार ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं।महाराष्ट्र पुलिस मामले की जांच करेगी।'

Bollywood Tadka

बता दें कि कंगना ने हाल ही में मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्‍मीर (POK) से की थी, जिसके बाद कंगना और श‍िवसेना के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। कंगना के इस बयान के बाद श‍िवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की सलाह दी है।

Bollywood Tadka

इसके बाद कंगना ने ऐलान किया था कि वह 9 स‍ितंबर को मुंबई आएंगी और क‍िसी में हिम्‍मत है तो उन्‍हें रोक लें। इसी बीच एक द‍िन पहले ही यानी 7 तारीख को केंद्र सरकार ने कंगना की सुरक्षा को देखते हुए उन्‍हें Y+ स‍िक्‍योर‍िटी मुहैया कराई है। इसके अलावा करणी सेना भी कंगना को सुरक्षा देगी। 


anil deshmukhkangana ranautmaharashtra governmentdrugsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...