main page

सुशांत सिंह मामला: आला अफसरों की बैठक के बाद लिया गया फैसला, CBI को नहीं सौंपा जाएगा केस

Updated 30 July, 2020 11:26:28 AM

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आए दिन नए मोड़ सामने आ हैं। मामला सुलझने की बजाए और उलझता हुआ दिखाई दे रहा है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते बुधवार शाम हुई आला अफसरों की बैठक के बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने स्पष्ट कर दिया है कि सुशांत सिंह सुसाइड का केस कोई सीबीआई जांच नहीं होगी, ये मामला सीबीआई को नहीं सौंपा जाएगा।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आए दिन नए मोड़ सामने आ हैं। मामला सुलझने की बजाए और उलझता हुआ दिखाई दे रहा है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते बुधवार शाम हुई आला अफसरों की बैठक के बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने स्पष्ट कर दिया है कि सुशांत सिंह सुसाइड का केस कोई सीबीआई जांच नहीं होगी, ये मामला सीबीआई को नहीं सौंपा जाएगा।

Bollywood Tadka


बता दें सुशांत की मौत के बाद उनके फैंस, कई नेता-अभिनेता इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। जहां तक कि ये मामला पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह तक पहुंच गया, लोगों ने देश के पीएम और गृहमंत्री से भी सीबीआई जांच की अपील है। वहीं सुशांत के पिता और परिवार के अन्य सदस्यों ने अब बिहार पुलिस को मामला दर्ज करवाया है।

Bollywood Tadka


लेकिन इन सब खबरों के बीच महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने साफ कर दिया है कि इस केस की मुंबई पुलिस जांच करने में जुटी हुई है और बुधवार शाम हुई बैठक में इस केस को सीबीआई को सौंपे जाने का कोई प्रस्ताव पास नहीं हुआ है। हांलाकि मुंबई पहुंची बिहार पुलिस टीम के बारे में अनिल देशमुख ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है।
बता दें सुशांत के परिवार वाले सुशांत केस में मुंबई पुलिस की जांच से खुश नहीं हैं। इसलिए उनका कहना है कि उन्होंने बिहार पुलिस में ही मामला दर्ज करवाया है। सुशांत के पिता के एफआईआर दर्ज कराने के बाद कई चौकाने वाले खुलासे निकलकर सामने आ रहे हैं। 

 
 

Edited By: suman prajapati

MaharashtraHome MinisterAnil DeshmukhSushant singhcasehandedCBITelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...