main page

अनिल कपूर और गोविंदा मिलकर करने जा रहे हैं बड़ा धमाका

04 November, 2019 02:27:59 AM

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर और गोविंदा अपनी सुपरहिट फिल्म दीवाना मस्ताना को लेकर एक बार फिर से चर्चा में बने हुए हैं। खबरें हैं कि वह अपनी इस फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म दीवाना मस्ताना में अनिल, गोविंदा और जूही चावला ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

मुंबईः बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर और गोविंदा अपनी सुपरहिट फिल्म 'दीवाना मस्ताना' को लेकर एक बार फिर से चर्चा में बने हुए हैं। खबरें हैं कि वह अपनी इस फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म दीवाना मस्ताना में अनिल, गोविंदा और जूही चावला ने मुख्य भूमिका निभाई थी।
Bollywood Tadka
फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। अनिल और गोविंदा ने इस फिल्म के सीक्वल की घोषणा की है। अनिल ने नच बलिए सीजन 9 में गोविंदा के साथ मुलाकात की थी। अनिल ने इस मौके पर कहा था,‘‘क्योंकि गोविंदा और मैं काफी समय बाद मिले हैं तो हम इस मौके पर एक खास अनाउंसमेंट करना चाहते हैं। हम अपनी फिल्म दीवाना मस्ताना 2 की घोषणा कर रहे हैं।''
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि डेविड धवन निर्देशित दीवाना मस्ताना में रवीना टंडन ने कैमियो किया था और वह दीवाना मस्ताना 2 का भी हिस्सा होने जा रही हैं।


anil kapoorgovindabollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news
loading...