main page

लबें अर्से बाद इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की जोड़ी करेगी धमाका

Updated 04 September, 2019 11:57:39 PM

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ  को लेकर खबरें हैं कि  दोनों अर्से बाद ऑन स्क्रीन दिखाई देंगे। मशहूर फिल्मकार सुभाष घई एक बार फिर अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की सुपरहिट जोड़ी को लेकर फिल्म बनाने...

मुंबईः बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ  को लेकर खबरें हैं कि  दोनों अर्से बाद ऑन स्क्रीन दिखाई देंगे। मशहूर फिल्मकार सुभाष घई एक बार फिर अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की सुपरहिट जोड़ी को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं।        
Bollywood Tadka
सुभाष घई ने बताया कि यह फिल्म एक मैसेज के साथ बेहद ही हंसी-मजाक वाली क्राइम स्टोरी है जिसके माध्यम से दर्शकों को एक संदेश भी दिया जाएगा। फिल्म का नाम ‘राम चंद किशन चंद' है।        
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म राम लखन की सीक्वल नहीं है। सुभाष घई ने कहा, मैंने जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर को ‘राम चंद किशन चंद' की कहानी सुनाई है। उन्हें इसकी कहानी, कहानी और किरदार पसंद आए, अब हमें इसकी स्क्रिप्ट पूरी करनी होगी और अपना सर्वश्रेष्ठ करना होगा। दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है। यह एक मैसेज के साथ बेहद ही हंसी-मजाक वाली क्राइम स्टोरी है। इसमें भारत के दो विभिन्न राज्यों से दो पुलिसवालों की कहानी है। जिनकी उम्र पचास के लगभग है और जिनमें से एक अच्छा है और एक बुरा।        
Bollywood Tadka
सुभाष घई ने कहा कि इस फिल्म को बनाने के लिए किसी युवा निर्देशक को लिया जाएगा। फिल्म की शूटिंग अगले साल के शुरू तक शुरू होगी। मैं क्रिएटिव प्रॉड्यूसर होऊंगा और फिल्म मुक्ता आट्र्स बैनर के तहत बनेगी। 

: Pawan Insha

jackie shroffanil kapoorram chand kishan chandbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news

loading...