main page

'मलंग' की स्कसेस पार्टी में स्टार्स का जमावड़ा, कोरोना के डर से चेहरे पर मास्क लगाकर  पहुंचे अनिल कपूर

Updated 13 March, 2020 02:21:14 PM

एक्टर आदित्य रॉय और दिशा पटानी की फिल्म मलंग ने बॉक्स आफिस पर अच्छी कमाई की है। इस खुशी में मेकर्स ने गुरूवार रात मुंबई में स्कसेस पार्टी होस्ट की। पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। इसी बीच एक्टर अनिल कपूर कोरोना के प्रकोप के चलते सावधानी बरतते नजर आए और चेहरे पर मास्क लगाकर वहां पहुंचे।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आदित्य रॉय और दिशा पटानी की फिल्म मलंग ने बॉक्स आफिस पर अच्छी कमाई की है। इस खुशी में मेकर्स ने गुरूवार रात मुंबई में स्कसेस पार्टी होस्ट की। पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। इसी बीच एक्टर अनिल कपूर कोरोना के प्रकोप के चलते सावधानी बरतते नजर आए और चेहरे पर मास्क लगाकर वहां पहुंचे। चलिए देखते हैं कि स्टार्स किस अंदाज में पार्टी में पहुंचे...

Bollywood Tadka
मेनलीड स्टार्स दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर ने इस दौरान खूब सुर्खियां बटोंरी। दोनों स्टार्स पार्टी ने एक जैसे लुक में नजर आए।

Bollywood Tadka
वहीं एक्टर कुणाल खेमू इस दौरान परफेक्ट अंदाज देखने को मिला। 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस इशिता दत्ता अपने पति वत्सल सेठ संग पार्टी अटैंड करने पहुंची।

Bollywood Tadka
डायरेक्ट मोहित सूरी की वाइफ और एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी ब्लैक लुक में पार्टी में शामिल हुईं।  

Bollywood Tadka
एक्टर अनिल कपूर भी पार्टी में शामिल जरूर हुए, लेकिन इस दौरान वो कोरोना वायरस से सावधानी बरतते हुए नजर आए। एक्टर ने चेहरे पर रेड मास्क लगाकर पार्टी अटैंड की। 

 

 

Edited By: suman prajapati

anil kapoorstarsattendadityadisha patanimalangsuccess partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...