main page

अनिल कपूर, अनुष्‍का शर्मा ने नेटफ्लिक्‍स इंडिया के Mai पर की तारीफों की बौछार

Updated 05 May, 2022 04:46:03 PM

अनिल कपूर, अनुष्‍का शर्मा ने नेटफ्लिक्‍स इंडिया के ‘माई’ पर की तारीफों की बौछार

नई दिल्ली। नेटफ्लिक्‍स इंडिया पर सीरीज ‘माई’ जब से रिलीज हुई है, इसने दर्शकों के बीच धूम मचा रखी है। इस शो ने लोगों को एक साथ बैठकर इसकी दिलचस्‍प कहानी और दमदार परफॉर्मेंस को देखने के लिये मजबूर कर दिया है। ‘माई’ को रिलीज हुए 10 दिन हो गये हैं और यह अभी भी भारत में नेटफ्लिक्‍स इंडिया की ट्रेंडिंग वेब सीरीज पर नंबर वन स्‍पॉट पर बना हुआ है। ‘माई’ को सिर्फ दर्शकों से ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड और टेलीविजन जगत की जानी-मानी हस्तियों से भी तारीफ मिल रही है।

 

बॉलीवुड स्‍टार अनुष्‍का शर्मा ने ‘माई’ की टीम की सराहना करते हुये इंस्‍टाग्राम पर अपना प्‍यार बरसाया। उन्‍होंने माई का पोस्‍टर शेयर करते हुये लिखा, ‘’ netflix_in पर #1 बने रहने के लिये टीम को बहुत-बहुत बधाई’’। अनुष्‍का ने अपने भाई और प्रोड्यूसर कर्णेश शर्मा, सीरीज क्रिएटर अतुल मोंगिया, लीड डायरेक्‍टर अंशाई लाल और प्रोडक्‍शन कंपनी क्‍लीन स्‍लेट फिल्‍म्‍ज को भी टैग किया।‘’

 

जाने-माने अभिनेता अनिल कपूर, जो साक्षी तंवर के साथ पहले काम कर चुके हैं, ने टि्वटर हैंडल और इंस्‍टाग्राम स्‍टोरीज में वीकेंड पर उनकी तारीफ करते हुये लिखा, “माई की कामयाबी पर हमारे देश की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक साक्षी तंवर और पूरी टीम एवं कैमरे के सामने मौजूद सभी कलाकारों को बहुत-बहुत बधाईयां!”

 

इंस्‍टाग्राम पर अभिनेता राम कपूर ने भी ‘बड़े अच्‍छे लगते हैं’ की अपनी को-स्‍टार की तारीफ की। उन्‍होंने एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्‍होंने ‘माई’ में साक्षी की एक स्‍क्रीन की ओर इशारा किया। उन्‍होंने अपने पोस्‍ट में कैप्‍शन देते हुये लिखा “साक्षी !!! बहुत अच्‍छी लग रही हो!!! तुम्‍हें ढेर सारी शुभकामनायें... मुझे पता है, तुम छा जाने वाली हो!!! (साक्षी, लुकिंग ऑसम!!! ऑल द बेस्‍ट माई डार्लिंग... आई नो यू आर गोइंग टु रॉक इट!!’’)। क्‍लीन स्‍लेट फिल्‍म्‍ज के कर्णेश शर्मा द्वारा निर्मित ‘माई’ में सीमा पाहवा, विवेक मुशरान वामिका गब्‍बी, अनंत विधात, राईमा सेन, अंकुर रतन और प्रशांत नारायण भी प्रमुख भूमिकाओं को निभा रहे हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

Mai web seriesAnil KapoorAnushka SharmaNetflix IndiaSakshi TanwarMai

loading...