main page

अनिल कपूर ने इंडस्ट्री में पूरे किए 40 साल, कहा- अब करें #AKChallenge

Updated 20 January, 2019 11:43:01 AM

बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर को आज इंडस्ट्री में पूरे 40 साल हो गए हैं। इतने साल गुजरने के बाद भी अनिल आज भी वैसे ही हैं जैसे सालों पहले थे। उनको देखकर शायद ही कोई कह पाए कि वो 62 साल के हो चुके हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर को आज इंडस्ट्री में पूरे 40 साल हो गए हैं। इतने साल गुजरने के बाद भी अनिल आज भी वैसे ही हैं जैसे सालों पहले थे। उनको देखकर शायद ही कोई कह पाए कि वो 62 साल के हो चुके हैं। इंडस्ट्री में 40 साल पूरे होने की खुशी में अनिल ने बेहद ही खास वीडियो शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- #10YearChallenge को भूल जाइए और अनिल कपूर चैलेंज लीजिए।

 

View this post on Instagram

Forget the #10YearChallenge, take the #AKChallenge!

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर #10YearChallenge ट्रेंड कर रहा है। इसक चैलेंज के तहत आम लोग और सेलिब्रिटीज अपनी दो तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जिसमें एक इस साल की होगी और दूसरी 10 साल पुरानी होगी। 

Bollywood Tadka,अनिल कपूर इमेज, #AKChallenge इमेज

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल इन दिनों फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में अनिल पहली बार बेटी सोनम के साथ नजर आएंगे। फिल्म में अनिल-सोनम के अलावा राजकुमार राव, जूही चावल मुख्य किरदार में हैं। फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होगी। 

: Smita Sharma

anil kapoor hindi newscomplete 40 yearsbollywood industryBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...