main page

अनिल कपूर ने टाइगर-दिशा के रिश्ते पर लगाई मुहर! कपिल शर्मा शो में कही ये बात

Updated 05 January, 2021 01:42:28 PM

एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। दोनों को एक-साथ कई बार स्पॉट भी किया गया है। लेकिन कपल ने कभी अपने रिलेशन की बात को स्वीकार नही किया है। हाल ही में कपिल शर्मा शो में एक्टर अनिल कपूर ने इस बात को कन्फर्म किया है कि टाइगर और दिशा एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।

मुंबई. एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। दोनों को एक-साथ कई बार स्पॉट भी किया गया है। लेकिन कपल ने कभी अपने रिलेशन की बात को स्वीकार नही किया है। हाल ही में कपिल शर्मा शो में एक्टर अनिल कपूर ने इस बात को कन्फर्म किया है कि टाइगर और दिशा एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Bollywood Tadka
शो में कपिल ने अनिल से पूछा कि आप किस एक्टर की डाइट चुराना पसंद करेंगे। अनिल ने बिना देरी किए टाइगर श्रॉफ का नाम ले दिया। लेकिन टाइगर की डाइट तो उनकी गर्लफ्रेंड दिशा ने चुरा ली है। बाद में अनिल ने इस बात को कवरअप करते हुए  कहा कि दोनों अच्छे दोस्त हैं। अनिल ने अभी तक टाइगर के साथ काम नही किया है। दिशा के साथ अनिल फिल्म 'मलंग' में काम कर चुके हैं।

काम की बात करें तो टाइगर फिल्म 'हीरोपंती 2' और 'गणपत' में नजर आएंगे। वहीं दिशा फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' भाई और 'एक विलन 2' में दिखाई देंगी और अनिल फिल्म 'जुग जुग जियो' में काम करते नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

anil kapoorconfirmstiger shroffdisha patanirelationBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...