main page

दीपवीर से नाराज नहीं हैं अनिल कपूर, तस्वीर शेयर कर दी न्यूली मैरिड कपल को बधाई

Updated 17 November, 2018 01:00:14 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की। दीपवीर की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। इनकी शादी में बॉलीवुड की कोई भी हस्ती नजर नहीं आई...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की। दीपवीर की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया।

Bollywood Tadka

इनकी शादी में बॉलीवुड की कोई भी हस्ती नजर नहीं आई, लेकिन दीपवीर ने पर्सनली जाकर अपनी शादी का न्यौता संजय लीला भंसाली, फराह खान और शाहरुख खान को दिया था।

Bollywood Tadka

हाल ही में अब अनिल कपूर ने कुछ देर पहले ही ट्वीट कर दीपिका और रणवीर को शादी की बधाई दी है। उन्होंने दोनों को शुभकामनाएं देने के साथ-साथ ढेर सारा आर्शीवाद भी दिया है। अनिल ने लिखा है कि तो ये रहा खूबसूरत कपल। द परफेक्ट मैच। भगवान करें कि आपके चेहरे से ये खुशी कभी भी गायब ना हो। आप दोनों को जिंदगी भर की खुशी, प्यार और साथ मिले। आप दोनों के लिए बहुत सारा प्यार। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रणवीर का अनिल के परिवार के साथ काफी गहरा रिश्ता है। दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। ऐसे में जब दीपवीर ने अनिल की फैमिली को इंवाइट नहीं किया तो सोशल मीडिया पर नाराजगी की खबरें आने लगीं। हालांकि अब अनिल के ट्वीट से साफ है कि वह दीपवीर से किसी भी बात को लेकर नाराज नहीं है।

Bollywood Tadka


 

: Neha

anil kapoordeepika padukoneranveer singhcongratulatessocial media

loading...