main page

लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं अनिल, जानें उनकी धांसू गाड़ियों की कीमत

Updated 24 December, 2018 01:26:33 PM

एक्टर अनिल कपूर आज 62 साल के हो गए हैं। बॉलीवुड के ''झक्कास''ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया। एक्टिंग के अलावा अनिल लग्जरी लाइफस्टाइल और महंगे शौंक के लिए जाने जाते हैं। इनके पास महंगी गाड़ियां हैं जिनकी कीमत देख आपकी होश उड़ जाएंगे...

मुंबई: एक्टर अनिल कपूर आज 62 साल के हो गए हैं। बॉलीवुड के 'झक्कास' ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से फैंस का दिल जीता और उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। 

Bollywood Tadka

एक्टिंग के अलावा अनिल लग्जरी लाइफस्टाइल और महंगे शौंक के लिए जाने जाते हैं। इनके पास महंगी गाड़ियां हैं जिनकी कीमत देख आपकी होश उड़ जाएंगे। तो चलिए आज हम आपको अनिल की धांसू गाड़ियों के बारे में बताएंगे। 

Bollywood Tadka

अनिल के पास BMW 7-Series है, जिसकी कीमत करीब 1.26 करोड़ रुपये है। 

Bollywood Tadka

जर्मनी की लग्जरी कारमेकर आउडी की यह कार भी अनिल के कार कलेक्शन का हिस्सा है। अनिल के पास Audi RS7 भी है जिसकी कीमत 2 करोड़ है। 


Bollywood Tadka
 

 अनिल के पास एक मर्सेडीज बेंज ML350 भी है जिसकी कीमत करीब 1.40 करोड़ है। इसके अलावा उनके पास एक मर्सेडीज बेंज ML350 भी है जिसकी कीमत करीब 67.9 लाख रुपये है।


Bollywood Tadka

अनिल के कार कलेक्शन में एसयूवी टाटा सफारी स्टॉर्म भी है, जिसकी कीमत करीब 12.24 लाख रुपये है। 

Bollywood Tadka

मित्सुबिशी लांसर जापानी कंपनी मित्सुबिशी की लोकप्रिय कार रही है। अनिल कपूर के पास यह गाड़ी भी है जिसकी कीमत करीब 12-18 लाख रुपये के बीच है। साल दर साल इसके जेनरेशन में बदलाव होते गए।

Bollywood Tadka

गाड़ियों के साथ-साथ उनका आलिशान बंगला भी है। उनका बंगला देखने में किसी महल से कम नहीं है। उनके घर में कई चीजें मिट्टी से बनी हुई हैं। उसमें ज्यादातर मूर्तियां हैं। अनिल के इस आलिशान बंगले की कीमत 3 करोड़ है। 

: Neha

anil kapoor hindi newsbirthday special hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...