main page

माधुरी दीक्षित, जूही चावला के साथ हर फिल्म होती है अलगः अनिल कपूर

Updated 05 August, 2018 09:10:54 PM

फिल्म अभिनेता अनिल कपूर ने कहा कि वह हिन्दी सिनेमा की प्रमुख अभिनेत्रियों माधुरी दीक्षित और जूही चावला के साथ बार फिर काम करने को लेकर बेहद उत्साहित...

मुंबईः फिल्म अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कहा कि वह हिन्दी सिनेमा की प्रमुख अभिनेत्रियों माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और जूही चावला (Juhi Chawla) के साथ बार फिर काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। 61 वर्षीय अभिनेता माधुरी के साथ फिल्म टोटल धमाल में और जूही चावला के साथ अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा‘ में एक बार फिर नजर आएंगे। 

‘टोटल धमाल’ इस साल 7 दिसंबर को रिलीज होगी जबकि ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की रिलीज की तिथि अगले साल एक फरवरी है। अनिल ने कहा कि उनके साथ फिर से काम करने का दबाव रहा है। वे हमारे फिल्म उद्योग की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनके साथ हर फिल्म अलहदा होती है। उन्हें लोग आज भी उतना ही प्यार करते हैं जितना पहले करते थे।

उन्होंने कहा कि ‘टोटल धमाल’ में माधुरी और ‘एक लड़की...’ में जूही बेहद सुंदर और व्यावसायिक रहीं। वे कड़ी मेहनत करती हैं और वर्तमान अभिनेत्रियों को उनसे यह बात सीखनी चाहिए। 51 वर्षीय माधुरी के साथ अनिल ने ‘बेटा’, ‘तेजाब’, ‘परिंदा’, ‘रामलखन’ और ‘पुकार’ जैसी फिल्में की हैं। 50 वर्षीय जूही के साथ अनिल ‘दीवाना मस्ताना’, ‘लोफर’ और ‘झूठ बोले कौवा काटे’ में काम किया है। 

 

: Pawan Insha

अनिल कपूर की फिल्मanil kapoor moviemadhuri dixitjuhi chawlabollywood hindi news

loading...