main page

पैसों के लिए अनिल कपूर ने की थीं 'हीर रांझा' और 'अंदाज' जैसी फिल्में, कहा-'उस समय परिवार मुश्किल में था'

11 January, 2021 10:20:17 AM

बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर ने करियर के शुरुआती दौर से अब तक अपनी फिल्मों के जरिए खूब पहचान बनाई। अनिल अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते लेकिन एक समय ऐसा भी था जब एक्टर को पैसों की खातिर कुछ फिल्में करनी पड़ी। इस बात का खुलासा खुद अनिल ने एक इंटरव्यू में किया। अनिलने कहा कि उस समय परिवार संकट की स्थिति में था और जिससे जो बन पड़ा वो उन्होंने किया।

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर ने करियर के शुरुआती दौर से अब तक अपनी फिल्मों के जरिए खूब पहचान बनाई। अनिल अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते लेकिन एक समय ऐसा भी था जब एक्टर को पैसों की खातिर कुछ फिल्में करनी पड़ी। इस बात का खुलासा खुद अनिल ने एक इंटरव्यू में किया। अनिलने कहा कि उस समय परिवार संकट की स्थिति में था और जिससे जो बन पड़ा वो उन्होंने किया।

Bollywood Tadka

मुझे इसे स्वीकार करने में भी किसी तरह की हिचक नहीं होती है। अनिल कपूर ने कहा कि फिल्म 'अंदाज' और 'हीर रांझा'  उन्होंने सिर्फ पैसों के लिए ही कीं। उन्होंने कहा- 'रूप की रानी और चोरों का राजा के बाद परिवार संकट की स्थिति में आ गया था और हम सभी में से जिससे जो बन पड़ा, वो उन्होंने किया। इसे स्वीकार करने में मुझे कोई हिचक नहीं है। रूप की रानी और चोरों का राजा फिल्म लंबे समय बाद 1993 में रिलीज हुई थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर भी बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी।'

Bollywood Tadka

अपनी बात आगे जारी रखते हुए एक्टर ने कहा-'मेरा परिवार और मैं भाग्यशाली हैं कि वह समय हमारा पीछे रह गया और तब से अभी तक हमारी परिस्थितियां इतनी कठिन नहीं हुईं लेकिन कभी हमारा भाग्य हमें दोबारा उसी मोड़ पर लेकर जाता है और हम दोबारा बुरा वक्त झेलते हैं तो मैं वो चीजें करने के लिए दो बार नहीं सोचुंगा, जिससे मैं अपने परिवार की देखभाल कर सकूं।

Bollywood Tadka

अगर आप इस व्यवसाय में खुद को बनाना चाहते हैं तो आपको अपना सबकुछ देने के लिए तैयार रहना पड़ेगा। आपको इसमें टिके रहने के लिए हिम्मत और जज्बा चाहिए होगा।' काम की बात करें तो अनिल कपूर 'जुग जुग जीयो', 'साढ़े साती', 'तख्त' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। 

 


anil kapoorreveal heer ranjhaandaazmoneyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...