main page

'कॉफी विद करण 7': अनिल कपूर ने वरुण धवन को बताया अपने बेटे की तरह

Updated 14 September, 2022 04:25:19 PM

हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7 के लेटेस्ट एपीसोड में अनिल कपूर ने वरुण धवन को बताया अपने बेटे की तरह!

नई दिल्ली। हॉटस्टार स्पेशल्स का कॉफी विद करण सीजन 7 दर्शकों को हफ्ते दर हफ्ते सेलिब्रिटीज के सीक्रेट्स से रूबरू कराता है। इस शो के 11वें एपिसोड में  सुपरस्टार और बहुमुखी अभिनेता, अनिल कपूर और बॉक्स-ऑफिस के दिल की धड़कन वरुण धवन बातचीत को और हॉट और स्टीमी बनाते दिखाई देंगे। शो के आने वाले एपिसोड में ये दोनों एक्टर्स शादी, रिलेशनशिप और इंडस्ट्री में कम्पिटीशन के साथ लोगों की हंसी उड़ाते हुए भी नजर आएंगे जो इन्हें पूरी तरह फिल्मी भी बनाता है।

 

नए जमाने के पिता और बेटे की भूमिका निभाने वाले यह को-स्टार्स अपनी रियल लाइफ में भी इस रिलेशनशिप को फॉलो करने की कोशिश करते हैं। शो पर आए अनिल कपूर ने वरुण धवन को लेकर अपने फर्स्ट इम्प्रेशन को याद करते हुए कहा, “वरुण,  डेविड धवन के बेटे की तुलना में मुझे मेरे बेटे की तरह ज्यादा लगा। वह मेहनती हैं, उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है और वह हमेशा अपना बेस्ट देना चाहते हैं।”

 

दोनों अभिनेता एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं और शायद मूवीज और एक्टिंग के लिए दोनों का प्यार हैं जो इन्हें एक दूसरे के साथ अच्छे से तालमेल बिठाने में मदद करता हैं। वरुण धवन ने अनिल कपूर के बारे में बात करते हुए कहा, "वह सबसे शरारती व्यक्ति है जिनसे मैं कभी मिला हूं। सेट पर 24*7 उनका ह्यूमर ऑन रहता है। यह आदमी सेट पर सबसे चंचल और सबसे ऊर्जावान व्यक्ति था। मैं दुआ करता हूं कि मुझे हर दो साल में उनके साथ एक फिल्म करने का मौका मिले। ”

 

हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो रहा है, जिसमें न्यू गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा। स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि वे सुर्खियों में आए) हर गुरुवार रात 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देखें।

Content Writer: Deepender Thakur

koffee with karan 7karan joharanil kapoorvarun dhawanbollywood

loading...