main page

Unlcok 1: वर्कआउट के लिए घर से बाहर निकले 63 के अनिल कपूर, प्ले ग्राउंड में मास्क लगाए आए नजर

Updated 10 June, 2020 02:02:32 PM

कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर के लोगों का बाहर निकलना बंद हो गया है। देश में लाॅकडाउन लादू कर दिया गया था। ऐसे में स्टार्स बी अपने घरों में रहकर ही टाइम पास करते दिखे। लोग अपनी जरूरत का सामान लेने बाहर जा रहे हैं और बाकी समय घर में ही बिता रहे हैं।

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर के लोगों का बाहर निकलना बंद हो गया है। देश में लाॅकडाउन लादू कर दिया गया था। ऐसे में स्टार्स बी अपने घरों में रहकर ही टाइम पास करते दिखे। लोग अपनी जरूरत का सामान लेने बाहर जा रहे हैं और बाकी समय घर में ही बिता रहे हैं। हालांकि अब लॉकडाउन में लोगों को थोड़ा रिलीफ मिला है। ऐसे में स्टार्स भी रोड पर टहलते हुए और शॉपिंग करते हुए स्पॉट किए गए। 

Bollywood Tadka

इन स्टार्स में अनिल कपूर का नाम भी शामिल है। 63 के अनिल को बीती शाम खुले में वॉक करते दिखाई दिए। इस दौरान अनिल कपूर ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ था।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो वह  व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक ट्राउजर्स में कूल दिखे। इसके साथ उन्होंने ग्लासेज भी लगाए हुए थे। उन्हें देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि मानों बाहर एक्टर वर्कआउट करने आए थे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अनिल कपूर आए दिन अपने वर्कआउट की कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अनिल फैंस को भी फिटनेस पर ध्यान देने के लिए प्रेरित करते हैं। अनिल कपूर ने अपने घर में ही जिम बनाया हुआ है।

 

 

: Smita Sharma

Anil kapoorstep outcityUnlock 1BollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...