FacebookTwitterg+Mail

'चालबाज' में श्रीदेवी के साथ काम करने के लिए मिला था ऑफर, लेकिन इस वजह से अनिल कपूर ने किया रिजेक्ट

anil kapoor work first with shree devi
06 December, 2018 10:49:14 PM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने खुलासा किया कि १९८९ की ब्लॉकबस्टर फिल्म चालबाज में श्रीदेवी के साथ मुख्य भूमिका निभाने का प्रस्ताव उन्हें मिला था। इस फिल्म में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी दोहरी भूमिका में थीं। फिल्म में श्रीदेवी के साथ सनी देओल और रजनीकांत ने मुख्य भूमिका निभाई थी। स्टार प्लस के रियलिटी शो डांस 4 में श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी गई, जहां अनिल कपूर ने कहा, श्रीदेवी एक पूर्ण कलाकार थीं। वह अपने दमदार व्यक्तित्त्व से पर्दे पर छा जाती थी। जब मुझे चालबाज  का प्रस्ताव मिला था, तब मैंने सोचा कि श्रीदेवी के सामने मेरे पास करने के लिए क्या बचेगा, जिन्होंने अपनी दोहरी भूमिका के लिए अपना सबकुछ झोंक दिया था। 

उन्होंने कहा, एक कलाकार के तौर पर मैंने थोड़ा संकोच महसूस किया, इसलिए मैंने फिल्म करने से मना कर दिया था। उन्होंने अपनी कुशलता से जिस तरह से दोहरे किरदार को निभाया था उसकी कोई बराबरी नहीं कर सकता। 

बता दें कि श्रीदेवी की शादी अनिल कपूर के बड़े भाई व फिल्म निर्माता बोनी कपूर से हुई थी। अनिल कपूर ने श्रीदेवी के साथ मिस्टर इंडिया में काम किया था। 


anil kapoor and shree devi bollywood hindi news Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Hindi Samachar Video Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...