main page

मां निर्मल के बर्थडे पर एक छत के नीचे इकट्ठा हुआ कपूर परिवार,देखें बर्थडे सेलिब्रेशन की खास तस्वीरें

Updated 28 September, 2022 09:40:13 AM

बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर की मां निर्मल कपूर ने 27 सितंबर को अपना 88वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर निर्मल कपूर के तीनों बेटों बोनी कपूर, अनिल कपूर और संजय कपूर ने खास पार्टी होस्ट की। संजय ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के 88वें जन्मदिन के जश्न की तस्वीर पोस्ट की जिसमें अनिल, बोनी, महीप क

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर की मां निर्मल कपूर ने 27 सितंबर को अपना 88वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर निर्मल कपूर के तीनों बेटों बोनी कपूर, अनिल कपूर और संजय कपूर ने खास पार्टी होस्ट की।

Bollywood Tadka

संजय ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के 88वें जन्मदिन के जश्न की तस्वीर पोस्ट की जिसमें अनिल, बोनी, महीप कपूर, शनाया कपूर, खुशी कपूर, अंशुला कपूर, मोहित मारवाह, सुनीता कपूर, रिया कपूर, करण बुलानी समेत परिवार के कई सदस्य नजर आए।  

Bollywood Tadka

पहली तस्वीर में संजय कपूर मां के साथ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी और तस्वीर में निर्मल अपनी सभी बहूओं, बेटों , पोता , पोतियों और नाती के साथ नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वह केक काटती दिख रही हैं। दादी की बर्थडे पार्टी में अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर शामिल नहीं हो सके। इसके अलावा सोनम कपूर भी पार्टी की तस्वीरों में नजर नहीं आईं। 

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: Smita Sharma

Anil KapoorSanjay KapoorMaheep KapoorShanaya KapoorKhushi KapoorAnshula KapoorNirmal KapoorbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...