main page

जन्माष्टमी सेलिब्रेशन: नन्हें कान्हा बने अनिरुद्ध दवे की बेटे,चेहरे पर माखन लगाए नटखट अनिष्क की शरारतों पर फैंस ने लुटाया प्यार

Updated 31 August, 2021 02:31:12 PM

30 अगस्त को पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी की धूम रही। हर कोई  बंसीवाले नटखट कृष्ण कन्हैया की भक्ति के रंग में रंगा नजर आया। बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स ने भी धूमधाम से जन्माष्टमी का त्योहारा सेलिब्रेट किया। कई स्टार्स ने अपने बच्चों का कान्हा बनाया। कोरोना से जंग जीत चुके एक्टर अनिरुद्ध दवे ने परिवार संग इस त्योहार को मनाया। जन्माष्टमी सेलिब्रेशन की तस्वीरें अनिरुद्ध दवे और उनकी पत्नी शुभी आहूजा ने इंस्टा पर शेयर की है।

मुंबई: 30 अगस्त को पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी की धूम रही। हर कोई  बंसीवाले नटखट कृष्ण कन्हैया की भक्ति के रंग में रंगा नजर आया। बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स ने भी धूमधाम से जन्माष्टमी का त्योहारा सेलिब्रेट किया। कई स्टार्स ने अपने बच्चों का कान्हा बनाया। कोरोना से जंग जीत चुके एक्टर अनिरुद्ध दवे ने परिवार संग इस त्योहार को मनाया। जन्माष्टमी सेलिब्रेशन की तस्वीरें अनिरुद्ध दवे और उनकी पत्नी शुभी आहूजा ने इंस्टा पर शेयर की है।

Bollywood Tadka

जन्माष्टमी के मौके पर कपल ने भी अपने 6 महीने के बेटे अनिष्क को नन्हा कान्हा बनाया। तस्वीरों में अनिष्क येलो कलर की आउटफिट में दिख रहे हैं। उन्होंने सिर पर मुकुट पहना है जिस पर मोर पंख लगा है।

Bollywood Tadka

नन्हें गोपाल बने अनिष्क कभी मां की गोद में मस्ती करते दिख रहे हैं तो कभी पापा के कंधों पर बैठ रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में माखन की मट्की को भी थामने की कोशिश कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में वह माखन निकालकर खाते दिख रहे हैं। चेहरे पर कान्हा की तरह माखन लगाए अनिष्क की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka

कान्हा बने अनिष्क की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

कोरोना से जंग जीत 55 दिन बाद घर लौटे थे अनिरुद्ध दवे 

टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे अप्रैल में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। उनकी तबीयत काफी खराब हो गई थी. जिसकी वजह से वह लगभग दो महीनों तक अस्पताल में भर्ती रहे थे। कोरोना को मात देने के बाद जून में अनिरुद्ध घर वापस आ गए थे। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अनिरुद्ध टीवी सीरियल्स के एक जाने-माने एक्टर हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सीरियल राजकुमार आर्यन से की थी। उन्होंने वो रहने वाली महलों की, फुलवा और रुक जाना नहीं में में काम किया है। इंडस्ट्री में उन्हें असली पहचान सीरियल पटियाला बेब्स में इंस्पेक्टर हनुमान सिंह के किरदार से मिली। अनिरुद्ध हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' में नजर आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHUBHHI (@shubhiahuja)

 


aniruddh daveshubhi ahujasonAnishqsuper cutelittlekanhaJanmashtami celebrationBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...