main page

कोरोना से जंग लड़ रहे है अनिरुद्ध दवे की पत्नी ने शेयर किया एक्टर का गाना गाते का वीडियो, बोली- आपकी दुआओं की जरूरत है

Updated 07 May, 2021 09:28:43 AM

''पटियाला बेब्स'' फेम एक्टर अनिरुद्ध दवे इन दिनों कोरोना से जंग रहे हैं। एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ती गई। जिसके चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था। एक्टर की पत्नी शुभी आहूजा ने इस बात की जानकारी दी थी और फैंस को दुआएं करने के लिए कहा था। हाल ही में शुभी ने एक वीडियो शेयर किया है और एक बार फिर अनिरुद्ध के लिए दुआ करने के लिए कहा है।

मुंबई. 'पटियाला बेब्स' फेम एक्टर अनिरुद्ध दवे इन दिनों कोरोना से जंग रहे हैं। एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ती गई। जिसके चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था।

Bollywood Tadka

एक्टर की पत्नी शुभी आहूजा ने इस बात की जानकारी दी थी और फैंस को दुआएं करने के लिए कहा था। हाल ही में शुभी ने एक वीडियो शेयर किया है और एक बार फिर अनिरुद्ध के लिए दुआ करने के लिए कहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में शुभी और अनिरुद्ध गाना गा रहे हैं। शुभी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'तुम ही सुर, तुम ही संगीत, तुम ही साथी, तुम ही मीत, तुम से ही मेरा जहां सजता है, अनिरुद्ध। साथ दो अनिरुद्ध, हम जीत जाएंगे। अनिश्क बुला रहा है। घर बुला रहा है। अभी लंबा सफर है। अनिरुद्ध लड़ाई लड़ रहा है। हमें आपकी दुआओं की जरूरत है।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

बता दें इससे पहले शुभी ने अनिरुद्ध की बेटे के साथ तस्वीर शेयर की थी। शुभी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- 'मैं अनिरुद्ध के पास जा रही हूं। उसकी हालात गंभीर है। मैं अपने दो महीने के अनिश्क को छोड़कर जा रही हूं और यह मेरे लिए बहुत बड़ी चुनौती है। एक ओर वह बहुत छोटा है और देखभाल करने लिए मुझ पर ही निर्भर है। दूसरी ओर अनिरुद्ध के पास होना मेरा जरूरी है। यह मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल समय है।' 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

aniruddh davewife shubhi ahujasharesvideossingingfansprayBollywood NewsBollywood News and GossipTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...